2.0 कलेक्शन : अक्षय रजनीकांत ने 12 वे दिन मचा दी धूम, निकल लिया बजट
2.0 कलेक्शन : अक्षय रजनीकांत ने 12 वे दिन मचा दी धूम, निकल लिया बजट
Share:

2.0 रिलीज हुए को काफी समय हो चुका है यानी पूरे 12 दिन बीत चुके हैं और खबर आई है कि फिल्म ने अपना बड़ा बजट निकाल लिया है जो फिल्म के निर्माता और कलाकारों के लिए बहुत ही बड़ी बात है और साथ ही ख़ुशी की भी बात है. बता देव ये फिल्म दसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. इसके बावजूद फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है. 12वें दिन भी 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. बीते शनिवार ही फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. यही नहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड बना लिए हैं. आइये जानते हैं.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, दूसरे हफ्ते फिल्म ने 57 करोड़ रुपये कमा लिए है. बीते 11 दिन में इसने भारत में करीब 365 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म ने पहले हफ्ते 8 दिन में कुल 307 करोड़ की कमाई की है. वहीं दूसरे शुक्रवार को लगभग 13.25 करोड़, शनिवार को 20.25 करोड़ और रविवार को 24 करोड़ का बिजनेस किया है. यानी थोड़ा थोड़ा आकरके भी इसने पूरा कर लिया है अपना बजट और अब उम्मीद है इस हफ्ते भी ये अच्छी खासी कमाई करेगी. 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि 'फिल्म के हिन्दी वर्जन ने पहले हफ्ते 139.75 करोड़ (8 दिन) जुटाए. जबकि दूसरे हफ्ते अब तक 27 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 166.75 करोड़ का बिजनेस किया है. देखिये उनके ये ट्वीट.

11वे दिन में बजट से बाहर निकली 2.0, अब भी मचा रही धमाल

8 दिनों में ही इतना कमा गई अक्षय रजनीकांत की फिल्म 2.0

2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 6 दिन में इतने कमा चुकी अक्षय रजनीकांत की फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -