बंद हो गई अक्षय कुमार की ये फिल्म
बंद हो गई अक्षय कुमार की ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय सफलता की सीढ़ियों पर हैं और अपनी फिल्मों के सफल होने का जश्न मना रहे हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई रजनीकांत के साथ 2.0 जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसकी कमाई भी रफ़्तार पकड़ रही है. ट्रेड के गलियारों से सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म '2.0' ने ग्लोबली 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. लेकिन उनके फैंस के लिए ये बुरी खबर है कि उनकी एक फिल्म बीच में ही बंद हो गई है. आइये बा देते हैं कौनसी फिल्म है वो. 

दरअसल, कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से यह जानकारी दी थी कि वो डायरेक्टर नीरज पांडे के साथ 'क्रैक' नाम की एक फिल्म कर रहे हैं. अक्की ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'क्रैक' का पोस्टर भी रिलीज किया था. इसके बाद लगातार 'क्रैक' की रिलीज में देरी होती आ रही है, यहां तक कि नीरज पांडे ने अभी तक फिल्म को शुरू भी नहीं किया है. 

अक्षय कुमार ने उस समय मीडिया को बताया था कि नीरज पांडे फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम कर रहे हैं और जल्द ही वो 'क्रैक' को शुरू कर देंगे लेकिन अब बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'क्रैक' कभी भी शुरू नहीं हो पाएगी. असल में अक्षय कुमार के पास इस समय एक के बाद एक 8 जबरदस्त फिल्में हैं, जिनको उन्होंने पहले से ही डेट्स दे रखी हैं. यहां तक कि 'क्रैक' के बाद अक्षय कुमार ने जिन फिल्मों का ऐलान किया था, उनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में 'क्रैक' का शुरू होना अगले 2 साल तक मुश्किल लगता है. जब अगले 2 साल तक 'क्रैक' शुरू ही नहीं होगी तो इसका बंद पड़ जाना लाजमी है.

Video : बाथटब में एक साथ नहाते हुए नजर आए वरुण और अक्षय

11वे दिन में बजट से बाहर निकली 2.0, अब भी मचा रही धमाल

'2.0' ने की ताबड़तोड़ कमाई, पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -