फरीदाबाद: ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Justicefornikita, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक लड़की की सरेआम हत्या कर दी गई है। वहीँ उस मामले में अब ऐसा भी बताया जा रहा है कि एक आरोपी को भी गिरफ्त में ले लिया गया है। जी दरअसल बल्लभगढ़ के डीसीपी का कहना है कि एक आरोपी तौफीक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तौफीक हरियाणा के मेवात का रहने वाला है और इस समय उससे पूछताछ की जा रही है। ट्विटर पर न्याय की मांग- इस समय ट्विटर पर पीड़िता के लिए न्याय माँगा जा रहा है।

कई लोग इस समय मांग कर रहे हैं कि पीड़िता को न्याय मिले। ट्विटर पर तेजी से लव जिहाद का एंगल भी ट्रेंड कर रहा है। जी दरअसल जिस लड़की की हत्या हुई है वह हिन्दू थी वहीँ उसकी हत्या करने वाला आरोपी मुस्लिम है। बताया जा रहा है आरोप उससे शादी करना चाहता था। वह उसका धर्म बदलवाना चाहता था लेकिन लड़की तैयार नहीं थी। अब इसी बात को लेकर ट्विटर पर लोग लड़की के लिए न्याय मांग रहे हैं। क्या है मामला- मृतका बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। वह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो उसी दौरान आई-20 कार में सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की।

इस दौरान लड़की ने बैठने से साफ़ मना कर दिया जो आरोपी को पसंद नहीं आया। उसने गुस्से में लड़की को गोली मार दी और वहां से भाग गया। अब इस मामले में लड़की के पिता का कहना है कि 'उन्होंने मेरी बेटी को जबरन कार में बैठाने की कोशिश की, जब उसने विरोध किया तो उसे गोली मार दी।' इस पूरी घटना को सीसीटीवी कैमरे ने कैद कर लिया। अब इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है वहीँ बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

Video: बिहार में चुनाव प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचा यह भोजपुरी एक्टर, जोर-जोर से चिल्लाई भीड़

हाथरस केस पर SC का बड़ा फैसला, इलाहाबाद हाई कोर्ट करेगी निगरानी, CBI सौंपेगी रिपोर्ट

वैश्विक निर्माताओं को आकर्षित करने के लिए एफडीआई नीति को बनाया सरल

Related News