मूर्ति विसर्जन करने गए 2 युवक नदी में डूबे, परिवार में मचा कोहराम

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वैशाली थाना इलाके के सिमरा घाट पर उस वक़्त हंगामा मच गई। जब मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के चलते नदी में 7 लोग डूब गए। घाट पर उपस्थित लोगों ने 5 को बचाकर बाहर निकाल लिया। गहरे पानी मे डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। सिमरा घाट पर हुए दुर्घटना के पश्चात् घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।

घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नदी में डूबे दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर चिकित्सालय भेजा है। मृतक लोगों की पहचान 17 वर्षीय संजीत कुमार एवं 8 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद से मृतक के परिवार में मातम पसर गया है। बताया जाता है कि सभी युवक एक साथ सरस्वती जी की प्रतिमा को लेकर विसर्जन करने के लिए नदी में गए थे। उसी समय गहरे पानी में जाने से दो युवकों की डूब कर मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शिों ने बताया कि सभी युवक एक साथ मां सरस्वती की प्रतिमा को लेकर विसर्जन करने नदी में चले गए थे। तभी अचानक प्रतिमा पानी में अनियंत्रित हो गई। तत्पश्चात, अधिकतर युवक प्रतिमा के नीचे आ गए। इस वजह से कुछ लोग नदी के गहरे पानी में चले गए। स्थानीय लोगों ने 5 लोगों को बचा लिया पर दो को नहीं बचाया जा सका।

'INDIA गठबंधन तो पहले ही ख़त्म हो चुका..', नितीश कुमार ने बताया RJD से अलग होने का कारण

राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर घर रवाना हुए अश्विन, क्या अब भारत 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा ?

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

Related News