रो रहा था 2 साल का मासूम, आगबबूला हुई फोन पर बात कर रही माँ, गला घोंटकर मार डाला

रांची: झारखंड के गिरिडीह जिले में एक महिला ने फोन पर बातचीत के दौरान परेशान करने पर अपने 2 साल के बेटे की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला अपने बेटे के रोने से चिढ़ गई थी, जब वह किसी से फोन पर बात कर रही थी। महिला अफसाना खातून ने छह साल पहले निज़ामुद्दीन से शादी की थी और दंपति के चार और दो साल के दो बेटे थे।

अफसाना के ससुर और शिकायतकर्ता रोजन अंसारी ने कहा कि गुरुवार को अफसाना ने कथित तौर पर अपने पति से झगड़े के बाद अपने छोटे बेटे के साथ खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। वह फोन पर बात कर रही थी जब उसका बेटा रोने लगा। परिवार ने आरोप लगाया कि उसे सांत्वना देने के बजाय उसने उसका गला घोंट दिया। काफी देर तक अफसाना ने दरवाजा नहीं खोला। मामला तब सामने आया, जब उसने अपने पति को सोने के लिए कमरे के अंदर बुलाया और उसने अपने बेटे को बेहोश पाया। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई थी।

इस बीच, अफसाना, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, का दावा है कि उसका अपने बेटे को मारने का इरादा नहीं था और उसके रोने से परेशान होकर उसने गुस्से में उसे धक्का दिया, जिससे वह बिस्तर से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है।

'4 वर्षीय मासूम को साइकिल पर बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाने लगा 55 वर्षीय शख्स', फिर कर दी ये शर्मनाक हरकत

पत्नी ने अपने ही पति को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

'बंधक बनाकर 2 महीने तक करता रहा बलात्कार, जबरन पढ़वाता था नमाज', खुद को अमीर बताकर दानिश ने 14 वर्षीय हिन्दू लड़की को फंसाया

Related News