KBC 12 और इस शो के सेट पर मेंबर्स को हुआ कोरोना, बंद होगी शूटिंग!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के शूट में व्यस्त हैं लेकिन अब इस शो से जुडी एक बड़ी खबर आई. जी दरअसल हाल ही में शो के दो मेंबर्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित मेंबर्स की डिटेल नहीं बताई गई है जबकि शूटिंग सभी सावधानियों के साथ की गई थी . वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते जुलाई के महीने में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस का शिकार हुए थे.

उस समय केवल बिग बी ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ उनका परिवार भी इस वायरस की चपेट में आ गया था. वहीँ उसी के कुछ समय बाद सभी ने इस वायरस से जंग जीत ली थी. कोरोना को हराने के बाद ही अमिताभ बच्चन ने काम पर वापसी की थी. उसके बाद सभी सावधानियां बरतते हुए सीरियल्स की शूटिंग की जा रही थी लेकिन अचानक खबर आई है कि सेट से दो लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. बताया जा रहा है मेकर्स काफी ध्यान रखकर कार्य कर रहे थे. यहाँ सभी क्रू मेंबर्स के साथ पीपीई किट का इस्मेताल किया जा रहा था, लेकिन इसके बाद भी दो लोग कोरोना का शिकार होने से सभी हैरान है.

वैसे इस शो के अलावा रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ के सेट पर भी 7 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इनमे 4 क्रू मेंबर्स और 3 कोरियोग्राफर्स शामिल है. वैसे शो के सेट पर बड़ी संख्या में लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सभी लोगों यानि के डांसर्स, जजेज़ और क्रू मेंबर्स का भी ‘कोविड 19’ टेस्ट करवाया जाने वाला है. इसी के साथ ही शो के सैट को भी पूरी तरह से सैनेटाइज़ करवाने के बारे में कहा गया है. वैसे बीते दिनों ही खबरें आईं थी, कि राजन शाही के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के सेट पर भी कुछ लोग इस वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद शो का शूट बंद था.

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

सुशांत केस: रिया के घर NCB की टीम कर रही छापेमारी, डिप्टी डायरेक्टर भी हैं शामिल

मान्यता दत्त की ये फोटो बनी चर्चा का पात्र, जाने क्या है खास

Related News