इस मशहूर स्टार के लिए आपस में लड़ पड़ी 2 लड़कियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह रियलिटी शो में अपनी दुल्हनिया तलाश रहे हैं। मीका सिंह अपने लिए परफेक्ट मैच की तलाश में स्वयंवर रचा रहे हैं। मीका से शादी करने का सपना लिए कई खूबसूरत लड़कियां उनके शो में सम्मिलित हुई हैं। सभी लड़कियां मीका को इंप्रेस करने प्रयास कर रही हैं तथा इसी प्रयास में सभी लड़कियों के बीच जमकर लड़ाडियां भी हो रही हैं। 

वही शो के शुरुआत से ही मीका के स्वयंवर में हसीनाओं के बीच कैट फाइट देखने को मिल रही है। मगर अब तो लड़कियां टेक्स्ट और कॉल पर ही लड़ पड़ी हैं। शो का एक प्रोमो साझा किया गया है, जिसमें दो लड़कियों के बीच फोन और टेस्क्ट को लेकर जंग छिड़ती हुई नजर आ रही है। दोनों मीका सिंह के सामने एक दूसरे को गलत साबित करने का पूरा प्रयास करती हैं। मीका सिंह से शादी रचाने आईं दोनों लड़कियों के बीच बहस-बाजी बढ़ती रहती है। 

वही विशेष बात यह है कि लड़कियों के बीच कैटफाइट दूल्हे राजा मीका सिंह के सामने ही होती है। मगर वो लड़कियों की लड़ाई को रोकने की जगह मजे से अपनी ड्रिंक एन्जॉय कर रहे हैं तथा उनकी बातों पर खूब हंस रहे हैं। वही मीका का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोगों ने की 'करण कुंद्रा' के मरने की कामना, तेजस्वी प्रकाश से जुड़ा है मामला

मामा गोविंदा के गाने पर जमकर नाचे कृष्णा अभिषेक, वायरल हुआ VIDEO

'नागिन 6' के सेट पर अचानक आ पहुंचा 'सांप', लोगों को सताई तेजस्वी प्रकाश की चिंता

Related News