15 साल के लड़के ने किया 9 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

मुंबई: महाराष्ट्र के कल्याण से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 15 वर्षीय नाबालिग ने 9 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया तथा बाद में फिर बच्ची का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह घटना कल्याण रेलवे स्टेशन के पास एसटी आगर से सटे एक हाईप्रोफाइल सोसायटी कैंपस की है। इस घटना के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर नाबालिग अपराधी को पकड़ लिया है। दरअसल कल्याण पश्चिम क्षेत्र में एसटी डिपो से सटे न्यू मोनिका सोसायटी के परिसर में बृहस्पतिवार प्रातः 9 वर्षीय बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस को पूरी टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लाश का पंचनामा कर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। जांच टीम नें आस-पास के CCTV खंगलाने आरम्भ किए तो एक नाबालिग की पहचान हुई।

पुलिस ने अपराधी नाबालिग की पहचान कर उसे एक घंटे के भीतर ही ढूंढ निकाला तथा हिरासत में लेकर महात्मा फुले पुलिस स्टेशन लाया गया। पुलिस पूछताछ में नाबालिग अपराधी ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की के पिता ने नाबालिग के साथ मारपीट की थी। इसके पश्चात् से ही वो लड़की के पिता से इस पिटाई का बदला लेना चाह रहा था। पिता से बदला लेने के लिए उसने एक योजना बनाई, योजना के तहत नाबालिग ने 9 वर्षीय बच्ची को पहले अगवा किया तथा फिर उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार के पश्चात् ब्लेड से बच्ची का गला रेत कर उसका क़त्ल कर दिया। चौंकाने वाली बात ये है कि ये वो इलाका है जहां 24 घंटे लोगों की आवाजाही रहती है। वहीं महात्मा फुले पुलिस ने अपराधी नाबालिग पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी को निगरानी गृह भेज दिया है तथा आगे की तहकीकात कर रही है।

सत्येंद्र जैन ने जमकर उड़ाई जेल के नियमों की धज्जियाँ, अफसरों से थी मिलीभगत- रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासे

'जुबान काबू में रखें मुस्लिम कट्टरपंथी...', लव जिहाद-धर्मांतरण के खिलाफ VHP ने चलाया अभियान

ज्ञानवापी के 'शिवलिंग' की पूजा होगी या नहीं ? आज कोर्ट में फिर सुनवाई

Related News