13 वर्षीय किशोरी को जला कर युवक ने की हत्या, पुलिस जुटी जांच में..

बलरामपुर: हाल ही में यूपी में स्थित बलरामपुर में दिल दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है . पड़ोसियों के बीच हुए मामूली विवाद में एक बच्ची को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया. बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी . इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दिल दहलानेवाली घटना दिल दहला देने वाली घटना बलरामपुर देहात थानां क्षेत्र के सिनोड़ा गांव की है. गांव के रहने वाले दो युवक जो दोनो पड़ोसी हैं. बीते शुक्रवार को रामू के घर मे एक पत्थर आकर गिरा जो विवाद का कारण बन गया. पत्थर गिरने से नाराज रामू ने विश्राम की 13 वर्षीय बच्ची पर केरोसिन डालकर आग लगा दी और उसे कमरे में बन्द कर मौके से फरार हो गया. पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर घर वाले जब तक बचाते तब तक पीड़िता की मौत हो चुकी थी. इस घटना से पूरे गांव मे हाहाकर मच गया.

बहन की आंखों के सामने जला दिया:  सूत्रों से मिली जानकारी के नौसार इस बात का पता चला है कि मृतक बालिका की छोटी बहन ने पुलिस को बताया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले रामू ने ही उसकी बड़ी बहन पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी है जिससे उसकी मौत हो गई. मासूम ने बताया कि आरोपी ने घटना उसकी आंखों के सामने ही अंजाम दी थी.

गांव में फोर्स तैनात:  वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है. आरोपी परिवार सहित गांव से फरार हो गया है. गांव में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. एसपी देवरंजन वर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 2 टीमें बना दी हैं. एसपी के मुताबिक आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

महिला को इंस्टाग्राम में दोस्ती करना पड़ा भारी, शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया ऐसा काम.....

माँ ने pubg खेलने से मना किया तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम, हकीकत जान उड़ गए लोगों के होश....

कहासुनी का शिकार हुई मासूम, पड़ोसन ने किया एसिड अटैक

Related News