माँ ने pubg खेलने से मना किया तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम, हकीकत जान उड़ गए लोगों के होश....
माँ ने pubg खेलने से मना किया तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम, हकीकत जान उड़ गए लोगों के होश....
Share:

मथुरा: दिन व दिन बढ़ती जा रही जुर्म कि बारदांतों से आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो इस घटना से वाकिफ न हो वहीं हाल ही  यूपी के मथुरा में 18 साल के एक युवक ने मां की डांट से नाराज होकर आत्महत्या कर ली. वहीं जब इस बात की जांच की गई तो यह बताया जा रहा है कि युवक मोबाइल पर पबजी खेल रहा था, इसी दौरान उसकी मां ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ दिया. गुस्से में युवक अपने कमरे में गया और फांसी लगा ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र आदर्श नगर का है. 18 वर्षीय बेटा पीयूष मोबाइल पर अक्सर पबजी गेम खेलता रहता था. जंहा कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी इस लत को छोड़ नहीं रहा था. परेशान होकर मां ने उससे मोबाइल छीन लिया और तोड़ दिया. पीयूष नाराज हो गया और कमरे में जाकर फांसी लगाकर जान दे दी. 

वहीं जब इस बात कि जांच कि गई तो यह पता चला है कि बीते शनिवार यानी 11 जनवरी 2020 को जब उसका कमरा नहीं खुला तो परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा, जहां पीयूष का शव फांसी के फंदे से लटका था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. वहीं सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पीयूष को पबजी खेलने की लत थी. परेशान होकर उसकी मां ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ दिया था. वहीं नाराज पीयूष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जांच की जा रही है.

कहासुनी का शिकार हुई मासूम, पड़ोसन ने किया एसिड अटैक

BSF के जवान के घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ग्राहक से लिए जाते थे 3 हजार

जंगल में लकड़ी लेने गई किशोरी के साथ बलात्कार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -