दिवाली पर आलिया ने पहना था इतना ख़ास लहंगा, क्या आपने किया नोटिस?

अपने काम से सभी के दिलों को जीतने वाली आलिया भट्ट ने एक बार फिर से सभी का दिल जीता है. जी दरअसल दिवाली के दिन आलिया भट्ट ने गुलाबी रंग का प्यारा सा लंहगा पहना था जिसके कारण ही वह इस समय चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आप देख सकते हैं इस लहंगे में वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रही हैं. वैसे इस लंहगे को दिवाली और बाल दिवस के हिसाब से बहुत सोच-समझ कर बनाया था. अब आप सोच रहे होंगे इस लहंगे में क्या ख़ास है तो वह हम आपको बताते हैं.

जी दरअसल एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनकी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने दिवाली और बाल दिवस को एक-साथ बड़े खूबसूरत अंदाज से मनाया. इसके लिए आलिया ने दिवाली पर माधुर्य क्रिएशन का डिजाइन किया प्यारा सा लंहगा पहना था, जिसे बहुत सोच-समझने के बाद तैयार किया गया था. आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि यह लंहगा वेस्ट ऑर्गेनिक फैबरिक ने बना है, जिसे एक मकसद के साथ 35 बच्चों ने डिजाइन किया था. इस लहंगे को एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. उन्होंने इस लहंगे के फोटो को शेयर कर बताया है कि लंहगे को डिजाइन करने में चार महीने का समय लगा था.

उनके अनुसार यह लंहगा स्थानीय शिल्पियों को बढ़ावा देने और बच्चों के सम्मान की एक बढ़िया योजना के रूप में सामने आया. अब बात करें आलिया की तो उन्होंने दिवाली पर अपने इंस्टाग्राम पर इस लंहगे की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी. उस दौरान उन्होंने कैप्शन में बताया था, ‘इस दिवाली मैं कुछ अलग करना चाहती थी. इसलिए मैंने कुछ अलग पहनावा चुना. यह लंहगा कई लोगों की मेहनत का कमाल है. इसे AOL free school के बच्चों और कारीगरों ने कई महीनों की मेहनत के बाद तैयार किया था.’

दिल्ली में कोरोना ने मचाया हाहाकार, हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई फटकार

हैदराबाद रवाना हुईं कंगना, करेंगी थलाइवी कि शूटिंग

76 लापता बच्चों को खोज लाई हेड कांस्टेबल सीमा ढाका, जीत लिया सबका दिल

Related News