पहले ही 11 बार हो चुका है इस महिला का विवाह, अब 12 वीं शादी की कर रही तैयारी

एक महिला निरंतर विवाह टूटने के कारण से परेशान है। वह एक के बाद एक, अब तक 11 विवाह कर चुकी है। लेकिन किसी भी पार्टनर के साथ वह लंबे  वक़्त  तक रिश्ते ने नहीं रह पाई। अब वह 12वें पति की तलाश में लगी हुई। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अब एक अच्छा जीवनसाथी मिल जाएगा।

52 वर्ष की मोनेट डियास, अमेरिका के ऊटी की निवासी वाली हैं। वह इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह TLC  के शो ‘Addicted to Marriage’ में दिखाई दे चुकी है। इसमें बॉयफ्रेंड जॉन के साथ उनके रिश्ते को बताया गया है। शो देखकर ऐसा लग रहा था कि डियास और जॉन के रिश्ते बहुत अच्छे से चल रहे है, लेकिन एक सीरियस लड़ाई के कारण से रिलेशनशिप टूट गया।

कपल के मध्य यह झगड़ा रिलेशनशिप और उन दोनों के भविष्य को लेकर शुरू कर चुके है। शो में डियास ने कहा- ब्रेकअप मेरे लिए बहुत कठिन हो जाता था। मैं दुखी इसलिए हूं क्योंकि मैं जॉन से प्यार करती थी। लेकिन झगड़े के बाद अलग होने का निर्णय सही है। डियास ने आगे बोला है कि- एक और नाकामी की वजह से मुझे दुख हो रहा है। खासतौर से तब जब मैंने इस रिलेशनशिप के लिए बहुत मेहनत भी कर चुकी है। लेकिन जैसा बोला जाता है कि आप जिससे सबके अधिक प्यार करते हो, और जिसके लिए आप सबसे ज्यादा त्याग करते हो, वही आपको सबसे ज्यादा दुख पहुंचाता है।

रिलेशनशिप में मिली इतनी नाकामियों के उपरांत भी डियास को लगता है कि उन्हें एक दिन सच्चा प्यार अवश्य मिलने वाला है। ऐसा कोई शख्स जरूर होगा जो उनके इंतजार में होने वाला है। डियास ने इस बारें में आगे बोलै है- हार मान लेने वालों को कोई पसंद नहीं करता है। मैं अब भी इस उम्मीद में हूं मेरा विवाह एक ऐसे शख्स के साथ हो जिसके साथ संबंध अच्छे से चले। वहीं, डियास की बहन मार्सी, 38 वर्षों से अपने शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चला रही हैं। उन्होंने बोला है कि- जब डियास ने 2-3 बार शादियां की तो मुझे कुछ गलत नहीं लग रहा था। लेकिन जब यह 10 से ज्यादा बार हुआ तो मुझे लगा कि उसे कभी भी सही पार्टनर नहीं मिलने वाला है।

इटली से गिरफ्तार हुए पॉल हैगिस, जानिए क्या है मामला

फिल्म के सेट से वायरल हुई इस एक्ट्रेस की फोटोज

'सिटाडेल' के सेट पर ऐसे हुआ था Priyanka Chopra का वेलकम

Related News