इटली से गिरफ्तार हुए पॉल हैगिस, जानिए क्या है मामला
इटली से गिरफ्तार हुए पॉल हैगिस, जानिए क्या है मामला
Share:

ऑस्कर विनर डायरेक्टर पाॅल हैगिस को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिल रही है। पाॅल हैगिस को यौन उत्पीड़न मामले में हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस ने काॅमिडयन डायरेक्टर को दक्षिण इटली से हिरासत में लिया जा चुका है। वर्ष 2017 में ऑस्कर विनर डायरेक्टर पर इल्जाम लगा दिया था कि उन्होंने एक लड़की के साथ कथित रूप से 2 दिन तक दुष्कर्म किया था।

इसी केस में अब उनको गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि वह अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत ही कहा है। मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि अपनी सफाई में उन्होंने कहा-'मैं निर्दोष हूं। ये सारे इल्जाम गलत हैं। जिनती जल्दी हो सके इस केसन की कार्रवाई  होनी चाहिए क्योंकि माने ऐसा कुछ नहीं किया है।' पाॅल का ये बयान उनके वकील के माध्यम से सामने आ चुका है। 

क्या है मामला: खबरों का कहना है कि पाॅल हैगिस और युवा पीड़िता कुछ वक़्त पहले ही एक-दूसरे से मिल चुके थे। कैच समय के उपरांत  पाॅल हैगिस ने लड़की के साथ जबरन यौन संबंध बनाने का प्रयास भी किया है। इतना ही नहीं उन्होंने पीड़िता को मैडिकल ट्रीटमैंट लेने का भी दबाव बनाया। इन सबके बाद पीड़िता ने पाॅल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई थी। 

फिल्म के सेट से वायरल हुई इस एक्ट्रेस की फोटोज

'सिटाडेल' के सेट पर ऐसे हुआ था Priyanka Chopra का वेलकम

दर्दनाक: सड़क दुर्घटना का शिकार हुए ये दो मशहूर एक्टर, रास्ते पर ही हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -