'सिटाडेल' के सेट पर ऐसे हुआ था Priyanka Chopra का वेलकम

प्र‍ियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड डेब्यू सीरीज सिटाडेल को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है । कई लोकेशंस पर सीरीज की शूट‍िंग से एक्ट्रेस ने फोटोज और वीड‍ियोज साझा कर फैंस को हर पल अप टू डेट बनाया हुआ है। अब सीरीज की शूट‍िंग समाप्त हो चुकी है। प्र‍ियंका ने अपने इस डेब्यू सीरीज के रैप अप को एक वीड‍ियो के माध्मय से साझा किया है। 

इस वीड‍ियो में प्र‍ियंका ने सेट पर अपने फर्स्ट डे से लेकर अंतिम दिन तक की झलक को पेश कर चुके है। सेट पर पहले दिन अभिनेत्री का फूलों के गुलदस्ते के साथ गर्मजोशी से स्वागत कर किया  था। वे सेट पर अपनी कस्टमाइज्ड कार में ड्राइव करते और पेट डॉग डायना के साथ राइड एंजॉय करते दिखाई दे रही है। प्र‍ियंका का यह कूल कस्टमाइज्ड कार उनके पत‍ि न‍िक जोनस ने उन्हें ग‍िफ्ट किया था। वीड‍ियो में प्र‍ियंका के अलावा उनकी वैन‍िटी वैन, स्टूड‍ियो और उनकी कुर्सी भी देख सकते हैं। 

सिटाडेल देखने के लिए एक्साइटेड फैंस: प्र‍ियंका ने वीड‍ियो शेयर कर लिखा- 'और आख‍िरकार रैप अप हो गया! इतने बड़े टास्क को मस्ती के साथ मुमक‍िन बनाने के लिए सभी का धन्यवाद। धन्यवाद एटलांटा। अगली बार मिलते हैं। #Citadel।' प्र‍ियंका के इस पोस्ट पर फैंस ने उनकी सीरीज के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाया था। एक यूजर ने लिखा- 'मैं श्योर हूं क‍ि इस सीरीज को पूरा करने में जो तकलीफ और चुनौतियां मिली वो वर्थ होंगी! #Citadel में आपके जादू को देखने का इंतजार नहीं कर सकता।' दूसरे ने लिखा- 'इस महत्वकांक्षी शो और Nadia से मिलने का इंतजार है।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्र‍ियंका ने पहले भी सेट से अपनी तस्वीर साझा की है। पिछली बार उन्होंने सिटाडेल के सेट से अपना जख्मी लुक साझा किया था। इस स्पाई सीरीज में प्र‍ियंका, अभिनय Richard Maden के साथ लीड रोल में हैं। अभिनेता ने Nadia नाम के कैरेक्टर का रोल निभाया है। 

दर्दनाक: सड़क दुर्घटना का शिकार हुए ये दो मशहूर एक्टर, रास्ते पर ही हुई मौत

कभी छत पर तो कभी सीढ़ियों पर बेला हदीद ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर

जब बिकनी पहन ऑफिस पहुंच गई सिंगर तब फैंस ने कहा- मीट‍िंग कब है?

Most Popular

- Sponsored Advert -