10 वर्ष के बेटे ने ठोकी लैम्बोर्गिनी, Ben Affleck के उड़ गए होश

हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक (Ben Affleck) और जेनिफर गार्नर (Jennifer Garner) के 10 वर्ष के बेटे सैमुअल गार्नर एफ्लेक (Samuel Garner Affleck) से एक एक्सीडेंट का हादसा हुआ है। बेन और उनकी गर्लफ्रेंड, सिंगर-एक्टर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) आउटिंग पर निकल गए थे, जहां उनके साथ सैमुअल भी थे। तीनों लॉस एंजेलिस में लैम्बॉर्गिली के एक डीलरशिप आउटलेट पर साथ गए हुए थे। वहीं सैमुअल से एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो चुका है। खबरों का कहना है कि ये एक्सीडेंट उनकी कार लैम्बॉर्गिनी से हुआ, जिसका मूल्य 3 करोड़ रुपये कहा जा रहा है।   

सैमुअल से हुआ एक्सीडेंट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज लॉस एंजिल्स में एक लग्जरी कार रेंटल डीलरशिप पर थी, जब बेन एफ्लेक एक डीलर से बात करने में व्यस्त हो गए थे। इस दौरान सैमुअल एक लेम्बोर्गिनी उरुस की ड्राइवर सीट पर कूद पड़े।  गाड़ी के रिवर्स में शिफ्ट होने से ये वहीं खड़ी एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू में जा घुसी। इस घटना के उपरांत बेन ने कहा है कि कोई हानि नहीं हुआ है और स्थिति को मौके पर ही सुलझा लिया गया। वहीं डीलरशिप के भी एक कर्मचारी के हवाले से दावा किया गया कि कोई दुर्घटना अब तक नहीं हुई है लेकिन तस्वीरों में बेन डीलर पर बिगड़ते हुए साफ देखे जा सकते हैं। इस दौरान जेनिफर लोपेज भी बेन और सैमुअल का पूरा साथ देती दिखाई दी है। 

सैमुअल, बेन एफ्लेक और अभिनेत्री जेनिफर गार्नर के सबसे छोटे बेटे हैं। सैमुअल की दो बड़ी बहनें हैं - वायलेट ऐनी और सेराफिना रोज एलिजाबेथ। बेन और जेनिफर की शादी 2005 में हो चुके है। वर्ष  2018 दोनों अलग हो गए थे। बेन ने हाल ही में जेनिफर लोपेज के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत की है। दोनों ने पहली बार 2002-04 तक एक दूसरे को डेट भी कर चुके है। उनकी सगाई भी हुई थी, लेकिन फिर फिर रिश्ता खत्म हो गया था। अप्रैल 2021 में दोनों ने फिर से डेटिंग शुरू की और दो महीने पहले फिर से सगाई कर ली थी।

बेटी को 'ऑटिस्टिक' बुलाने पर भड़क उठी कार्डी बी, ट्रोलर्स की लगा डाली क्लास

आखिर क्यों फरार अभिनेता अपने घर में पाल रहा था अनजान महिला और बच्चे

अब आपके भी घर को सजाने आ रही है प्रियंका, जानिए कैसे..?

Related News