आखिर क्यों फरार अभिनेता अपने घर में पाल रहा था अनजान महिला और बच्चे
आखिर क्यों फरार अभिनेता अपने घर में पाल रहा था अनजान महिला और बच्चे
Share:

हॉलीवुड की फेमस सुपरहीरो मूवी जस्टिस लीग के अभिनेता Ezra Miller विवादों में बना हुआ है। हवाई में आतंक मचाने के बाद Ezra Miller फरार हो चुके थे। अब खबर आई है कि वह वरमोंट के एक फार्म में तीन छोटे बच्चों और उनकी मां को रखा हुआ था। रोलिंग स्टोन्स के सूत्र ने बच्चों को लेकर चिंता जाहिर कर दी है। ख़बरों का कहना है कि Ezra के घर पर बंदूकें हैं। वेबसाइट ने यह दावा भी किया है कि अप्रैल में उन्हें एक वीडियो थी, इसमें Ezra के लिविंग रूम में आठ असॉल्ट वेपन्स को देखा गया था।

Ezra Miller के घर में है महिला: खबरों की माने तो, Ezra Miller की प्रॉपर्टी में अच्छा खासा कैनाबिस (गांजा) का फार्म है। हालांकि खबर है कि उस मां ने दावा किया है कि वह और उसके बच्चे एकदम ठीक है। उन्हें किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। महिला का कहना Ezra Miller ने उसे और उसके बच्चों को सुरक्षित स्थान दिया है और उसे अपने हिंसक पार्टनर से बचने में मदद की है। महिला के 3 बच्चे 1 से 5 वर्ष की आयु के मध्य हैं।

महिला के पार्टनर को है डर: वहीं महिला के पार्टनर का कहना है कि वह अपने बच्चों के लिए बहुत परेशान है। बच्चों के पिता का बोलना है कि Ezra Miller ने उसकी पार्टनर और बच्चों के लिए हवाई से फ्लाइट टिकट्स भी बुक कर ली थी। इसके बारे में उसे पता नहीं था। जिसके उपरांत से शख्स अपने बच्चों को अभी तक देख नहीं पाया है और ना ही उनसे बात कर सका है। शख्स ने बोला है कि, 'मुझे अंदर से खराब फीलिंग आ रही है। मैं अपने बच्चे वापस पाना चाहता हूं। वह मेरी दुनिया हैं।'

दो महीनों से विवादों में हैं एक्टर: 29 साल के Ezra Miller बीते 2 माह से बीते 2 माहों से विवादों में फस चुके है। उनपर सबसे पहले हवाई के एक बार में लड़ाई करने का आरोप लगा था। जिसके उपरांत एक कपल ने उनपर इल्जाम भी लगा दिए है कि Ezra उनके घर में घुस आए थे और उन्हें मारने की धमकी भी दे रहे थे। जिसके उपरांत और भी लड़ाइयां होने के बाद पुलिस ने Ezra Miller को हिरासत में लिया जा चुका है। कुछ वक़्त पहले एक 18 वर्ष की लड़की के पेरेंट्स ने Ezra Miller पर  आरोप लगाया था कि वह उनकी बेटी को ग्रूम कर रहे हैं। पेरेंट्स का बोलना था कि Miller साइकोलॉजिकली मैनीपुलेटिव बिहेवियर के साथ बच्ची पर नियंत्रण करने में लगे है। हालांकि लड़की ने इन इल्जामों को खारिज कर दिया था। वैसे Ezra Miller को पुलिस ढूंढ रही हैं और वह फरार करार भी कर चुके है।

अब आपके भी घर को सजाने आ रही है प्रियंका, जानिए कैसे..?

आलिया रणबीर के बाद अब इस कपल ने दी गुड न्यूज़

लंच पार्टी में ग्लैमरस लुक में बेला ने ढाया खूबसूरती का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -