बड़ी बहन ने डांटा तो 10 वर्षीय बच्ची ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान.., सदमे में दादी की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चकेरी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बहन से विवाद के बाद 10 वर्षीय एक बच्ची ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं, पोती की मौत की खबर सुनते ही उन्नाव में रहने वाली उसकी दादी की सदमे में जान चली गई। बता दें कि लड़की के पिता संतोष चौरसिया एक किराने की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी कुंती और सबसे छोटी बेटी अंजलि अपनी बीमार सास से मिलने के लिए उन्नाव गए हुए थे।

बता दें कि संतोष की 10 वर्षीय बेटी दिव्यांशी पड़ोस में एक भंडारा में शामिल होने गई थी। दिव्यांशी जब वापस लौटी, तो उसकी बड़ी बहन भव्या ने देर से लौटने पर उसे फटकार लगाई। बाद में इसी बात को लेकर दोनों में हाथापाई हो गई। जब संतोष रात को काम से लौटकर खाना खा रहा थे, उसी वक़्त दिव्यांशी गुस्से में घर से निकल गई। इसके बाद बड़ी बेटी ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया और उसे घर वापस चलने को कहा, मगर उसने मना कर दिया और आगे बढ़ गई। बड़ी बेटी ने घर वापस आकर अपने पिता को बताया कि दिव्यांशी काफी दूर चली गई है। चौरसिया दिव्यांशी को खोजने के लिए निकले। वह जब रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे तो उन्होंने दिव्यांशी की लाश देखी।

श्याम नगर थाना चौकी प्रभारी धर्मेद्र कुमार ने जानकारी दी है कि बहनों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद छोटी बहन ने इतना बड़ा कदम उठाकर खुदकुशी कर ली। पोती की मौत की खबर मिलते ही उसकी दादी गोमती चौरसिया की भी कुछ घंटों बाद मौत हो गई।

मासूम की करंट लगने से हुई मौत

हाथियों का आतंक जारी, ग्रामीण महिला की मौके पर हुई मौत

पूर्व बिशप ने ली हाई कोर्ट की शरण, इस तारीख को होगी सुनवाई

 

Related News