टीवी की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जैन इमाम!

टीवी के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में टीवी के मशहूर अभिनेता जैन इमाम भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, वैसे आज वह टीवी की दुनिया का बड़ा नाम है और अपने खूबसूरत अभिनय से वो आज लाखों दिलो पर राज कर रहे है. ऐसे में आज वह कई लड़कियों का क्रश बन चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका क्रश कौन हैं. अगर नहीं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में. खबरों के अनुसार जैन जल्द ही अदिति राठौर से शादी करने वाले हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार वह जल्द ही अदिति राठौर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जैन को आप सभी ने टशन-ए-इश्क़ और नामकरण जैसे शोज में देखा ही होगा जहाँ उनके अभिनय की लोगो ने खूब तारीफ की थी. ऐसे में फिलहाल वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग हो चुकी है. वहीं वह अपने शो नामकरण में अपनी को-स्टार रही अदिति राठौर के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ''वो अदिति से शादी करना चाहते है क्योंकि अदिति उन्हें बहुत मासूम और बहुत प्यारी लगती है.''

आप सभी को यह भी बता दें कि अदिति राठौर भी टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री है नामकरण के अलावा वो ज़ी टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल कुमकुम भाग्य में भी नज़र आ चुकी है. फिलहाल जैन और अदिति की शादी की खबरों ने सभी को हैरान किया है.

पति संग जमकर हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं पारुल चौहान

देवदास बनना चाहता हैं टीवी का यह मशहूर एक्टर

नए साल पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाखो मांग रहे हैं टीवी स्टार्स, सपना चौधरी की फीस सुनकर लगेगा झटका

Related News