घर लौटते ही बॉयफ्रेंड जैद दरबार ने गौहर खान को कहा 'क्वीन'

'बिग बॉस 14' में आकर धूम मचाने वाले सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला अब घर से बाहर चले गए हैं। अभी अपने अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में अपने घर आते ही उनके घरवालों ने उनका धूम धाम से स्वागत किया है। हिना खान घर से निकलते ही अपने प्रेमी रॉकी से मिली। वहीँ गौहर घर से निकलते ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से मिली। जी दरअसल घर से निकलते ही गौहर खान को उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार ने एक ऐसा तोहफा दे दिया है जिसको देखकर वह मुस्कुराने लगी।

आप देख सकते हैं एक इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर यह पता चल रहा है कि गौहर के घर आने की ख़ुशी जैद को कितनी है। घर में आते ही जैद दरबार अपनी गर्लफ्रेंड का स्वागत करते नजर आए और इस दौरान जैद दरबार ने गौहर खान को क्वीन भी कह डाला। आप देख सकते हैं गौहर खान की इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैद दरबार ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, 'आज भी तुम हमेशा की तरह बेहतरीन लग रही हो। वैलकम बैक क्वीन।।।। अभी तो तुम्हारी जिंदगी में और भी सफलता आनी बाकी है।'

वैसे इस तस्वीर मे जैद दरबार गौहर खान को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड को देखकर मुस्कुरा रही हैं। अब बात करें दोनों की शादी के बारे में तो खबरें हैं दोनों इसी साल 22 नवंबर को शादी करने वाले हैं। वैसे यह बात अभी कन्फर्म तो नहीं है लेकिन जैद ने बीते दिनों इस बारे में बात की थी जिससे यह अंदाजा लगाया गया है।

जारी है अमेज़न सेल, मिल रहे है 5 हजार की कीमत पर ये स्मार्टफोन

आमिर खान पर भड़कीं कंगना, कहा- 'मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश...'

बिहार चुनाव: राजद पर बरसे रघुबर दास, कहा- लालू ने राज्य को दिए दो विनाशकारी बेटे

 

Related News