अब बिना किसी रूकावट के Youtube पर देखें लम्बे वीडियो, एड की झंझट होगी खत्म

यूट्यूब यूजर्स के लिए एक अच्छी और एक बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है कि अब से वे किसी लंबे वीडियो बिना एडवरटाइजमेंट्स की झंझट के देख सकेंगे. आपको अब विज्ञापन परेशां नहीं करेंगे. क्योंकि हाल ही में यूट्यूब ने घोषणा की है कि वो जल्दी ही एड-पॉड्स को पेश करेगी, जिसके तहत दरअसल दो स्किप की जा सकने वाली एजवरटाइजमेंट्स होंगी. 

इस सुविधा के आने से अब ग्राहकों को काफी फायदा मिलेगा. यूजर्स बिना किसी रूकावट के लम्बे वीडियो देख सकेंगे. साथ ही आपका समय भी इससे बचेगा. इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि वर्तमान समय में यूट्यूब द्वारा दो अलग-अलग एड किसी वीडियो को चलाए जाने पर दिखाई पड़ते हैं. जहां एक ऐड वीडियो की शुरुआत में और एक वीडियो के बीच में आता है. लेकिन अब से वही दो अलग-अलग एडवरटाइजमेंट्स की जगह वीडियो की शुरुआत में ही दो एडवरटाइजमेंट्स एक साथ आ जाएंगे. अतः आपको बीच में कोई दिक्कत नही आएगी. 

आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने इस सम्बन्ध में जानकारी अपने गूगल पोस्ट ब्लॉग के माध्यम से दी है. कंपनी ने यूजर्स के परेशानी को समझते हुए यह हल निकाला है. साथ ही इसमें यूजर के पास ऑप्शन होगा कि चाहें तो वह दोनों को स्किप करके सीधा अपने वीडियो पर आ जाएं. 

भारत म आया Itel A44 Air, कम कीमत में जीतेगा सबसे अधिक दिल

फ्लिपकार्ट-अमेजन की सेल में धूम मचाएगी रियलमी, मिलेगा सबसे तगड़ा डिस्काउंट

iphone से परेशान हुए ग्राहक, 1 करोड़ से अधिक लोगों ने बदलवाई बैटरियां

Flipkart Republic Day Sale : इन 4 फ़ोन के बिना अधूरी है सेल, मिलेंगे सबसे बेहतरीन ऑफर्स

Related News