10 फरवरी को बढ़ेगा आपका रोमांच, एक साथ रिलीज होंगी कई सीरीज

2023 का पहला महीना बॉलीवुड के लिए जबरदस्त साबित हो चुका है। 25 जनवरी को ‘पठान’ (Pathaan) की वर्ल्ड वाइड रिलीज के साथ शाहरुख खान ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड ने भी दमदार वापसी भी कर ली है। इस मूवी की बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई अब भी चल रही है। ‘पठान’ का क्रेज देखकर लगता है कि इस मूवी की रफ्तार थमने वाली नहीं है। अब इस वर्ष का नया महीना शुरू होने वाले है और इसी के साथ कई नई मूवी भी रिलीज के लिए तैयार हैं। जहां 10 फरवरी को थिएटर में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ‘शहजादा’ दस्तक देने वाली है तो वहीं नए महीने के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफार्म पर भी कई वेब सीरीज और मूवी रिलीज होने जा रही हैं। तो चलिए देखेते हैं फरवरी के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली मूवीज और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट-

ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर- हॉलीवुड की सुपरहिट ,मूवी ‘ब्लैक पैंथर’ की सीक्वल फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर’ 11 नवंबर 2022 को थिएटर में रिलीज हो चुकी है। अब ये फिल्म OTT पर दस्तक देने वाली है। ‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर’ 1 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने वाली है। 

क्लास- वेब सीरीज ‘क्लास’ 3 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ये वेब सीरीज 3 मिडिल-क्लास बच्चों की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है।

यू- नेटफ्लिक्स की पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज ‘यू’ का चौथा सीजन रिलीज होने वाली है। खबरों का कहना है कि ऑडियंस के सस्पेंस को बनाए रखने के लिए इस सीरीज का ये चौथा सीजन 2 पार्ट में रिलीज होने वाला है। पहला पार्ट 9 फरवरी और दूसरा 9 मार्च को आएगा।

जल्द फैंस के बीच आएगी माइकल जैक्सन की बायोपिक

हाइट कम होने के बाद भी शकीरा ने जीता सबका दिल

किम से अलग होते ही एक्स बॉयफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई रह गया दंग

Related News