किम से अलग होते ही एक्स बॉयफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई रह गया दंग
किम से अलग होते ही एक्स बॉयफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई रह गया दंग
Share:

पूरी दुनिया में मशहूर हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाई रहने वाली किम की लव लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में बनी हुई है। कभी अपने एक्स-हसबैंड कान्ये वेस्ट के साथ होते झगड़ों मकई वजह से तो कभी कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन के संग अपने रिश्ते को लेकर किम की लव लाइफ आए दिन लाइमलाइट भी बटौर रही है। हालांकि, कान्ये से अलग होने के उपरांत किम का रिश्ता पीट से महज 9 माह चला था। लेकिन, किम और पीट का रिश्ता एक बार फिर सुर्खियों में है, जिसके कारण  कॉमेडियन के टैटू हैं। खबरों के मुताबिक पीट ने अपने इस अधूरे इश्क की सभी निशानियों को पूरी तहरा से मिटा चुके है।

पीट डेविडसन ने किम के साथ रिश्ते  के बीच अपनी बॉडी पर उनके नाम के टैटू भी बनवाए थे। लेकिन अब खबर भी सदुंने के लिए मिल रही है पीट डेविडसन ने किम के नाम के सभी टैटू अपनी बॉडी से भी हटा दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो, पीट जब किम के साथ रिलेशन में थे तब उन्होंने किम और एक्ट्रेस के बच्चों के नाम के टैटू गुदवाए थे। किम के बच्चों के नाम के पहले अक्षर को पीट ने अपनी गर्दन पर गुदवाया था, लेकिन हाल ही में पीट डेविडसन की जो फोटोज देखने के लिए मिली है उनमें ये दिखाई नहीं दे रहे थे। आपको बता दें, किम और पीट को अलग हुए अभी महज 5 माह ही हुए हैं।

खबरों की माने तो  कान्ये वेस्ट से अपने रिश्ते को खत्म करने के उपरांत किम कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन के साथ रिलेशन में आ चुकी थी। दोनों को कई इवेंट्स में साथ भी देखा जा चुका है, लेकिन पिछले साल अगस्त में आई खबरों ने साफ कर दिया था कि पीट और किम ने अपनी राहें भी अलग कर चुके है। बता दें कि किम और पीट ने बीते वर्ष अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उस दौरान किम शो ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं, जबकि पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट नजर आए थे। पीट और किम का रिश्ता महज 9 माह ही चला था। 

17 दिनों की शादी के बाद पामेला को मिलेंगे इतने मिलियन डॉलर

इस एक्ट्रेस के लिए 12 दिन के पति ने वसीयत में छोड़े 81 करोड़ रुपये, चौंकाने वाला है मामला

PARIS COUTURE WEEK में काइली जेनर के हुस्न के आगे फीके पड़े सब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -