हेयर डाई पीकर फांसी पर झूले युवक-युवती, शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सजातीय प्रेमी युगल ने हेयर डाई पीने के बाद एक ही पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। दोनों की लाश गांव से लगभग 3 किलोमीटर दूर पेड़ से लटकी हुई बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार, दोनों के घर वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना नरैनी के तरतल चौकी के अंतर्गत आने वाले नेढुआ गांव का है। अयोध्या की 18 वर्षीय बेटी ऊषा और गुलाब राजपूत का 20 वर्षीय पुत्र विकास एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे, मगर इसके लिए परिजन तैयार नहीं थे। इससे खफा होकर मंगलवार की दोपहर दोनों भाग निकले। देर शाम तक जब दोनों नहीं लौटे, तो उनके परिवार वाले तलाश में जुट गए। बुधवार की दोपहर ढाई बजे जब गांव के लोग जानवर चराने जंगल में गए, तो वहीं बबूल के पेड़ पर दोनों की लाश लटकती हुई पाई गई। सूचना मिलने के बाद ASP लक्ष्मी निवास मिश्र, नरैनी कोतवाली और करतल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। 

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने जानकारी दी है कि दोनों ने ख़ुदकुशी करने से पहले हेयर डाई पी थी। मौके के डाई के पाउच भी मिले हैं। दोनों प्रेमी-युगल में बहुत समय से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन तैयार नहीं थे। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

बेटे की हत्या की धमकी देकर मोहम्मद हुसैन ने किया महिला का रेप, दरगाह ले जाकर उतरवा लिए गहने और पहना दिया ताबीज़

निसार खान ने 7 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया, फिर धर्मपरिवर्तन का डालने लगा दबाव, पीड़िता के पैसे लेकर भागा..

आरिफ ने बीच सड़क पर महिला के सामने खोली पेंट, कहने लगा अश्लील बातें, बोला- पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती.., VIdeo

 

Related News