10 हजार से भी कम में अपने घर ला सकते है Realme का ये नया स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) के स्मार्टफोन्स को भारत समेत कई देशों में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। यदि आप भी एक रियलमी यूजर हैं या आप भी एक ऐसे नए फोन की तलाश करने में लगे हुए है जो कम मूल्य में आपको लेटेस्ट फीचर्स दे, तो हम आपको बता दें कि Realme 9i 5G बिल्कुल ऐसा ही एक फोन है। 10 हजार रुपये से सस्ता ये स्मार्टफोन की सारते कमाल के फीचर्स से लैस है और ये एक 5G स्मार्टफोन है तो चलिए  जानते हैं कि इस फोन में क्या फीचर्स समेत अन्य चीजों के बारें में।।।।

Realme 9i 5G लॉन्चिंग डेट: आधिकारिक तौर पर इस बात का पता चल चुका है कि रियलमी के नए 5G स्मार्टफोन, Realme 9i 5G को कब पेश किया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन को '5G Rockstar' के नाम से मार्केट किया जा रहा है और आधिकारिक पोस्टर के हिसाब से इस स्टाइलिश स्मार्टफोन को 18 अगस्त, 2022 को इंडिया में पेश किया जा चुका है। 

Realme 9i 5G प्राइस: अब हम बात करने जा रहे है रियलमी (Realme) के नए 5G स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत के बारे में। रियलमी का यह अफोर्डेबल फोन, Realme 9i 5G को 10 हजर रुपये से कम में भी खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन का जो सबसे महंगा वेरिएंट होने वाला है, जिसका मूल्य भी 15 हजार रुपये से कम होगी। रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन बहुत सस्ते में खरीदा जा सकता है। 

Realme 9i 5G स्पेसिफिकेशन्स: Realme 9i 5G दरअसल रियलमी के इस वर्ष पेश हुए Realme 9i का ही 5G वेरिएंट है। ये स्मार्टफोन Dimensity 810 चिपसेट पर काम  करने वाला है और देखने में भी काफी स्टाइलिश होने वाला है। Realme 9i 5G का रियर कैमरा सेटअप कैमरा आइलैंड से थोड़ा उठा हुआ होगा और इसमें पावर बटन पहो की दाईं तरफ ही प्रदान किया जा रहा है। जिसमे पावर बटन में फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी लगाया गया है। फिलहाल इस फोन के बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है।  

आपकी एक गलती और ख़राब हो जाता है आपका मोबाइल, बस इस बात का रखें ध्यान

क्या आपके पास भी आ रहे है 5G सिम के लिए कॉल तो हो जाए सावधान

BSNL ने एक बार फिर पेश किया अपना सबसे धांसू प्लान

Related News