क्या इस्तीफा देंगे दिनेश खटीक ? बोले- अफसरों से नाराज़गी, मुख्यमंत्री से ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दिनेश खटीक के इस्तीफे की चर्चा और वायरल लेटर से गरमाए सियासी माहौल के बीच जलशक्ति राज्य मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है। दिनेश खटीक ने अपने इस्तीफे की अटकलों पर सफाई देते हुए कहा है कि उनकी नाराजगी सिर्फ अफसरों के प्रति है। उन्होंने कहा कि काम नहीं, उन्हें सम्मान चाहिए। सीएम योगी से उनकी बात हुई है। CM ईमानदार हैं, मगर कुछ अफसरों की मनमर्जी के चलते उन्हें (दिनेश को) यह कदम उठाना पड़ा।

बता दें कि दिनेश खटीक, बुधवार को मेरठ से भाजपा नेताओं से मिलने के बाद दिल्ली रवाना हो गए। दिन भर वे दिल्ली में कई भाजपा नेताओं से मुलाकात करते रहे। देर रात मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि CM से उनकी बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि हम जनता से चुनकर आए हैं, सम्मान तो चाहिए। सिर्फ सम्मान चाहिए, काम नहीं। अधिकारी कुछ नहीं दे सकते तो मांगने पर जानकारी तो दे सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह अभी अधिक कुछ नहीं कहना चाहते। गुरुवार की शाम 4 बजे वह मीडिया से बातचीत करेंगे।

बता दें कि योगी कैबिनेट में जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफा देने की खबर ने बुधवार को सियासी गलियारों में सनसनी फैला दी। दिनेश खटीक ने मंगलवार को एक तरफ अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा, तो दूसरी तरफ गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मिलकर उन्हें भी एक प्रति दी। इस्तीफे के लिए लिखा गया पत्र बुधवार दोपहर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस इस्तीफे को गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने CM के पास संस्तुति के लिए भेज दिया है।

सोनिया से पूछताछ पर हल्ला मचा रही कांग्रेस को भाजपा का करारा जवाब, दिलाई 'मोदी' की याद

सोनिया गांधी से पूछताछ पर क्यों डर रही कांग्रेस ? राजस्थान का काम छोड़ दिल्ली में डटे गहलोत

कोरोना, अस्पताल के बाद, नेशनल हेराल्ड केस में 'सोनिया गांधी' से पूछताछ आज

 

Related News