योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाने की मांग ने पकड़ा जोर, यूपी में लगे पोस्टर उन्हें बता रहे 'कलयुग का अवतार'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश का प्रधानमंत्री बनाने की मांग जोर पकड़ने लगी है और इसके लिए तरह-तरह की दलीलें भी दी जा रही है. आगरा में उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना ने बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगवाए हैं, जिनमें #yogi4PM यानी योगी को पीएम बनाने की बात लिखी हुई है, होर्डिंग्स में यह दावा भी किया गया है कि योगी आदित्यनाथ "कलयुग के अवतार" है.

भारत में भी अपना प्लांट लगा सकती है 'एपल'

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले लखनऊ में चौक-चौराहों पर नवनिर्माण सेना द्वारा लगाए गए ऐसे ही कुछ पोस्टरों के कारण राजनीतिक माहौल गरमा गया था. उन पोस्टरों में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम मोदी से बेहतर दर्शाया गया था और पीएम मोदी को जुमलेबाज बताया गया था, सीएम योगी की फोटो के निचे लिखा गया था 'हिंदुत्व का ब्रांड योगी.' आगरा में जो नए पोस्टर लगाए गए हैं, उसमें भी इसी तरह का संदेश दिया जा रहा है. इन पोस्टरों में योगी आदित्यनाथ के साथ भगवान श्री राम की तस्वीर लगी है और दोनों फोटो के बीच में लिखा हुआ है, "फैजाबाद हटाकर प्रभु श्री राम को उनकी अयोध्या वापस लौटाने वाले योगी जी भी कलियुग के अवतार ही हैं." जबकि भगवान राम की तस्वीर के नीचे लिखा है, ''त्रेता युग के अवतार मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम', वहीं दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के नीचे लिखा है, 'प्रात: स्मरणीय, सांय वंदनीय, परमपूज्य महंत योगी आदित्यनाथ जी महाराज.'

पीएम मोदी ने जारी किया 100 रुपए का सिक्का, छपी होगी पूर्व पीएम अटल बिहारी की तस्वीर

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एक समारोह में कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण मात्र  "हम" ही करेंगे, कोई दूसरा नहीं कर पाएगा. उन्होंने कहा था कि भारत एक राष्ट्र है और उसकी संस्कृति भी एक ही है, भारत की एक सोच है. योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि भारत में भले ही भाषाएं, जाति, क्षेत्र, खान-पान, रंगरूप, बोली-भाषा अलग हो या चाहे भारत राजनीतिक रूप से अलग-अलग हो, लेकिन उसकी संस्कृति एक है जो हिन्दू संस्कृति के रूप में पहचानी जाती है.

खबरें और भी:-

 

लगातार बिगड़ रही भारतीय रेलवे की वित्तीय स्थिति, इससे सुधरेगी

इन मकानों पर घट सकती है जीएसटी की दर

कुम्भ मेले के लिए पंजाब नेशनल बैंक ने लॉन्च किया स्पेशल कार्ड, जानिए इसमें क्या है ख़ास ?

Related News