कर्नाटक में भारी बहुमत से जीतेगी बीजेपी- योगी

लखनऊ: कर्नाटक की चुनावी तारीखें जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है, चुनावी प्रचारों ने जोर पकड़ लिया है, साथ ही मुद्दों ने भी. क्योंकि प्रचार करने के लिए कोई मुद्दा तो चाहिए ही. इसी कड़ी में अब बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कर्नाटक का दौरा करेंगे. इस दौरे के बारे में एक साक्षात्कार देते हुए योगी ने कहा कि अब समय आ गया है कि राम जन्मभूमि संबंधित विवाद का समाधान होना चाहिए. इसे देखते हुए लग रहा है कि योगी कर्नाटक में भी राम मंदिर का मुद्दा उठा सकते हैं.

योगी ने अपने इंटरव्यू में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है, न्यायालय ने इसे बाबरी मस्जिद विवाद नहीं कहा है. ये मामला आस्था का नहीं बल्कि भूमि बंटवारे का विवाद है. लेकिन अब हम जल्द ही इसका हल खोज निकालेंगे. जब योगी आदित्यनाथ से पूछा गया कि क्या राम मंदिर बनेगा ? तो उन्होंने कहा कि हम लोग आशावादी हैं, हमारा मानना ये है कि व्यापक जनभावना का सम्मान होना चाहिए. कर्नाटक चुनाव में हार जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये एक कल्पना मात्र है, ये कल्पना साकार नहीं होगी. भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से कर्नाटक चुनाव में जीत दर्ज करेगी. 

योगी ने कहा कि हम कांग्रेस को सभी मोर्चों पर मात देंगे, यहां तक कि उसके आखिरी किले में भी. योगी ने बताया कि ये जीत किसी चुनाव प्रचार या बयानबाज़ी के द्वारा नहीं होगी बल्कि भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की बदौलत होगी. जनता जानती है कि भाजपा सरकार ने कितना काम किया है और कांग्रेस की नाकामी से सभी वाक़िफ़ हैं. 

यूपी: मंत्री के आवास पर टमाटर-अंडा फेंकने के मामले में पांच सपाई गिरफ्तार

योगी सरकार की चौपाल से दुखी हो गए हैं ग्रामीण- अखिलेश यादव

कर्नाटक में 15 नहीं 21 रैलियां करेंगे मोदी

 

Related News