Spoiler Alert: 'ये रिश्ता..' में आएगा ट्विस्ट, नायरा बताएगी कार्तिक को कायराव का सच..

स्टार प्लस का चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस वक्त काफी हाई ड्रामा चल रहा है. शो में नायरा और और उसके बेटे की कहानी बताई जा रही है. नायरा से कारयव हर दिन अपने पिता के बारे में पूछता है कि वो उससे मिलने क्यों नहीं आते, लेकिन नायरा कहती है कि वह बिजी है. लेकिन इसी के साथ बता दें, अब सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. यानि दर्शकों के लिए एक बार फिर से ये शो फेवरेट बन जायेगा.चलिए जानते हैं इसका स्पोइलर. 

दरअसल आने वाले एपिसोड में जल्द ही दिखाया जाएगा कि नायरा, कार्तिक को बता देगी की कारयव उसी का ही बेटा है. इसकी रिपोर्ट के अनुसार, नायरा आखिरकार कार्तिक से मिलने और अपने बेटे के बारे में बताने का फैसला करेगी. जल्द ही वह कार्तिक से मिलने जाएगी. नायरा बताएगी कि कारयव उनका बेटा है. इसके बाद कार्तिक इससे खुश नहीं बल्कि नाराज़ होगा. सच सुनने के बाद कार्तिक को गुस्सा आ जाएगा. वह सच को छिपाकर अपनी ज़िंदगी तबाह करने के लिए नायरा को दोषी ठहराएगा. लेकिन वह नायरा की बात मैंने से इंकार कर देता है. 

सीरियल में अब तक दिखाया गया है कि नायरा कार्तिक को गोवा में देख लेती है और ऐसे में वह इस परेशानी में आ जाती है कि उसे कारयव को सच्चाई बतानी चाहिए या नहीं. दूसरी और कारयव अपने पिता से मिलने की जिद्द करने लगता है और यही चीज नायरा को परेशान कर देती है. कारयव कार्तिक को फोन लगाता है और उसे मिलने के लिए घर पर बुलाता है. कार्तिक घर पर आकर कारयव के साथ मिलकर खूब मस्ती करता है, नायरा दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश होती है.  

TRP लिस्ट में 'कसौटी..' को मिली ख़राब पोजीशन, नंबर वन पर रहा ये शो

एक्टिंग की भूख हुई शांत, क्राइम पैट्रॉल में वापस लौटेंगे अनूप सोनी

Related News