'ये रिश्ता...' के सेट पर इस तरह मना कार्तिक का जन्मदिन

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर सभी का दिल जीतने वाले कार्तिक यानी मोहसिन खान बीते कल 29 साल के हो गए हैं। उन्होंने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है। वैसे बीते कल उन्होंने जन्मदिन को अपने परिवार संग मनाया था जिसके फोटोज हमने आपको दिखाए थे। ऐसे में अब उनकी नयी फोटोज आईं हैं। यह तस्वीरें शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट की है। जी दरअसल सेट पर भी उन्हें खूब स्पेशल ट्रीटमेंट मिला है और उसके फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।

मोहसिन के जन्मदिन पर सभी ने कोरोना वायरस गाइडलाइन्स का पूरा ख्याल भी रखा था। इस दौरान सभी ने मास्क भी पहना था। वैसे मोहसिन खान के केक कटिंग सेरेमनी से पहले उनके को-स्टार्स ने उनके लिए गाना गाया जो बेहतरीन रहा। इस दौरान मोहसिन खान के भांजे का किरदार निभाने वाले कलाकार ने उनको बेहतरीन रंग की शर्ट गिफ्ट की।

वहीँ शो में नए वंश के रूप में एंट्री करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट ने मोहसिन खान को खूबसूरत बुके तोहफे में दिया है। इस दौरान मोहसिन खान ने अपनी ऑनस्क्रीन चाची शिल्पा एस रायजादा संग भी खूब मस्ती की है। वह अपने ऑनस्क्रीन चाचा समीर ओंकार संग भी नजर आए। वहीं शूटिंग के बीचों बीच ही शिवांगी जोशी ने भी बर्थडे बॉय मोहसिन खान संग ढेर सारी तस्वीरें खींच ली। शो के बारे में बात करें तो इन दिनों शो में बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं जो फैंस को उलझाकर रख रहे हैं। लेकिन फिर भी शो लोगों की पसंद बना हुआ है।

हाथरस मामले पर आज आएगा 'सुप्रीम' फैसला, केस के ट्रायल और ट्रांसफर पर आ सकता है आदेश

'चुन्नू-मुन्नू' बोलने पर फंसे विजयवर्गीय, चुनाव आयोग ने 48 घंटे में मांगा जवाब

चिराग के फ़िल्मी करियर पर JDU के मंत्री ने कसा तंज, बोले- 'कंगना कहां पहुंच गईं और चिराग।।।'

Related News