रातोंरात बनी इस स्टार ने जब बिना अंडरगारमेंट्स के अटेंड की चैरिटी इवेंट

अपने एक गाने 'बाबू जी ज़रा धीरे चलो' से रातों रात स्टार बानी एक अभिनेत्री आज अपना 39वा जन्मदिन मन रही हैं. इस गाने को करीब 15 साल से भी ज्यादा वक़्त गुज़र चूका है, लेकिन यह गाना सुनते ही आज भी लोगों के पैर थिरकने लगते हैं. इस गाने में याना ने बड़े ही अलग अंदाज़ में एंट्री ली थी. वह एक भैंस के ऊपर बैठकर गाना गा रही थी. गाना तो हिट हो गया लेकिन याना बॉलीवुड में फ्लॉप रही.

चेकोस्लोवाकिया में जन्मी याना वक़्त के साथ-साथ काफी बदल चुकी हैं. याना ने अपने करियर के शुरआती दिनों में मॉडलिंग और शॉर्ट फिल्मों से शुरुआत की थी.

16 साल की उम्र में याना मॉडलिंग की दुनिया में आ चुकी थी. पार्क आर्किटेक्चर एंड गार्डनिंग में ग्रेजुएशन करने के बाद मॉडलिंग की तरफ अपने बढ़ते रुझान को देखते हुए वह जापान चली गई.

कुछ समय मॉडलिंग करने के बाद याना मुंबई आ गई और पुणे स्थित ओशो के आश्रम में रहने लगी. याना उस समय सुर्ख़ियों में फंस गई थी, जब वह एक चैरिटी इवेंट के दौरान ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बिना अंडर गारमेंट्स पहने पहुंच गई थी.

याना ने इस घटना के बारे में बताया था कि, यह गलती उनसे जल्द बाज़ी में हो गई, लेकिन मीडिया ने इसे बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया और एक पब्लिसिटी स्टंट बना दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को जन्मदिन की बधाई

सेक्सी भौजी बनकर मोनालिसा ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

B'Day Special : गिगी हदीद मना रही हैं आज अपना 23वां जन्मदिन

Related News