शादी के बाद यामी ने मनाया पहला जन्मदिन, पति ने दिया सरप्राइज

यामी गौतम एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। वहीं बीते रविवार को उनका अपना जन्मदिन मनाया और वह भी बड़े ही धूम-धाम से। जी दरअसल यह उनका शादी के बाद पहला जन्मदिन था और इसी के चलते यह बड़ा ख़ास रहा। आप देख सकते हैं यामी ने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं जो बड़ी प्यारी हैं और इन फोटोज को शेयर करते हुए अदाकारा ने अपनी पति आदित्य धर को थैंक्यू भी कहा है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस का बर्थडे बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। केवल यही नहीं बल्कि यामी ने ये भी लिखा कि वह खुशनसीब हैं कि उन्हें आदित्य एक पार्टनर के तौर पर मिले। आपको पहले तो हम यह बता दें कि यामी को बड़े सेलिब्रेशन पसंद नहीं। वह परिवार के साथ सिंपल अंदाज में अपनी हर ख़ुशी को सेलिब्रेट करती हैं और उनकी यही बात फैंस को बहुत पसंद है। ऐसे में इस बार जन्मदिन भी उन्होंने परिवार के साथ मनाया। आपको बता दें कि यामी ने इसी साल आदित्य से शादी की।

अदाकारा ने शादी की फोटोज को शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। जी दरअसल यामी ने आदित्य के साथ अपने रिलेशन को सभी से छिपाकर रखा था और इसी के चलते उनकी शादी के फोटोज देख सभी के होश उड़ गए। अब अगर यामी की प्रोफेशन लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में दसवीं, लॉस्ट और अ थर्सडे शामिल है। यह सभी फ़िल्में जल्द ही रिलीज होंगी।

IAS ऑफिसर बनना चाहती थीं यामी गौतम, चुपके से रचाई शादी

यामी गौतम ने बताई बॉलीवुड की हकीकत, कहा- लोग बोलते थे तुम सुंदर हो, लेकिन।।।

प्रियंका गांधी पर लगा चोरी का आरोप, कवि पुष्यमित्र बोले- चोरों से देश क्या उम्मीद रखे ?

Related News