अब शाओमी ने भारत में पेश किए दमदार शू, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

चीन की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने के बाद अब भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Mi Men’s Sports Shoes 2 को पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें शाओमी ने अपनी वेबसाइट पर Sports Shoes 2 के लिए क्राउडफंडिंग भी शुरू की है. बताया जा रहा है कि नए स्पोर्ट्स शू में 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग टेक्नोलॉजी शामिल की गई है. साथ ही इसका फिशबोन स्ट्रक्चर अचानक आई मोच के खिलाफ सपोर्ट देगा. 

कीमत की बात की जाए तो शाओमी के इन दमदार जूतों को आप 2,999 रुपये की कीमत के साथ अपना बना सकेंगे. साथ ही इस पर ग्राहकों को 500 रुपये की छूट मिलेगा. जहां इसे आप महज 2,499 रुपये में खरीद सकेंगे. ये स्पोर्ट्स शू शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर 6 फरवरी यानी कि आज से  बिकने शुरू होंगे और इसकी शिपिंग भारत में 15 मार्च से शुरू हो जाएगी. 

Mi Men’s Sports Shoes 2 को 5-इन-1 यूनि मोल्डिंग टेक्नोलॉजी के साथ और भी खास बन जाता है. यह शूज 5 अलग-अलग मटेरियल से मिल कर बना है, इसलिए ये शॉक-एब्जॉर्बेंट, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिस्टेंट है. इसका 10-फिशबोन स्ट्रक्चर एक्सिडेंटल स्प्रेन के खिलाफ सपोर्ट देने में सक्षम ही. साथ ही इसकी मदद से यह आरामदायक कूशनिंग मुहैया कराते हैं. इन्हे आप ब्लैक, डार्क ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन में अपना बना सकते हैं. 

अब वोडाफोन लाई महज 119 रु का प्लान, रोज 1 जीबी डाटा और 100 SMS

जल्द शुरू होगी ASUS की OMG Days Sale आप भी देखे शानदार ऑफर्स

जल्द ही Xaomi करने जा रही है इस शानदार मोबाईल को लॉन्च, यह है खासियत

JIO के तीन सबसे सस्ते प्लान, दिल खोलकर यूज करते हैं ग्राहक

Related News