फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई Xiaomi के स्मार्ट टेलिविजन की बिक्री

चीन की स्मार्ट मोबाईल और टीवी कंपनी Xiaomi ने भारत में अपने स्मार्ट टेलिविजन सीरीज लॉन्च की है। इसके तहत कंपनी ने Mi TV 4X Pro (55 इंच) और Mi TV 4A Pro (43 इंच) टेलिविजन पेश किए थे। इनको आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Mi Home stores पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

अब स्मार्टफोन या टीवी नही कंपनी ने पेश किया शानदार Mi Bumblebee computer backpack

एंड्रॉइड आधारित हैं टीवी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार ये दोनों टीवी गूगल के एंड्रॉइड पर आधारित हैं। Mi TV 4X Pro के 55 इंच मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है। वहीं, Mi TV 4A Pro के 43 इंच मॉडल की कीमत 22,999 रुपये है। Mi TV 4X Pro को 55 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2160x3840 है। यह 4K UHD डिस्प्ले के साथ HDR 10 को सपोर्ट करता है। यह टीवी 64-बिट एमलॉजिक क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। 

Xiaomi Redmi 6A : इस डिवाइस ने लूटी बादशाहत, बना हिंदुस्तान का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन

जानकारी के लिए बता दें यह दोनों टीवी हाई क्वालिटी साउंड को सपोर्ट करते हैं जिसके लिए इनमें 20 वाट स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। साथ ही इसे मैटेलिक फिनिश के साथ बनाया गया है। इसे पियानो ब्लैक कहा जा रहा है। इसके साथ ही दोनों ही वेरिएंट ब्लूटूथ रिमोट और गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं। इनमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है।

शुरू हुई Wagon R 2019 की बुकिंग, इस कीमत के साथ बनाएं अपनी

जर्मनी की फेसबुक को लताड़, तुरंत बंद करो यह काम, नहीं तो...

BSNL का ताबड़तोड़ प्लान, सालभर के लिए सब कुछ मुफ्त

Related News