WWE फैन्स को बड़ा झटका, इस मशहूर रेसलर ने लिया संन्यास

भारत सहित पूरे विश्व में उपस्थित WWE प्रशंसकों के लिए बहुत निराशाजनक खबर सामने आई है। दो बार की WWE चैम्पियन पेज ने संन्यास लेने का ऐलान किया है। पेज 7 जुलाई को अनुबंध समाप्त होने पर WWE छोड़ देंगी। 29 वर्षीय पेज ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की खबर दी है। 

पेज ने ट्वीट किया, '7 जुलाई WWE के साथ मेरा अंतिम दिन होगा। कंपनी ने मुझे जो मौके दिए हैं, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं तथा उसकी प्रशंसा करती हूं। मैं हमेशा उस कंपनी की प्रशंसा करूंगी जिसने एक 18 वर्षीय ब्रिटिश पीली इमो लड़की को अवसर दिया। वह आपकी औसत डिवा की भांति नहीं नजर आती। मुझे जीवन भर का अवसर दिया तथा मुझे एक सुपरस्टार की भांति महसूस कराया।'

आगे उन्होंने लिखा, 'मुझे पता है कि मेरी गर्दन की चोट ने मुझे रिंग से बाहर कर दिया था। ऐसे में आगे की यात्रा जारी रखना बहुत मुश्किल था। WWE यूनिवर्स को धन्यवाद। मैंने अब तक आप लोग जैसे भावुक प्रशंसकों को कभी नही देखा। उम्मीद है कि आप मेरे साथ इस सफर में बने रहेंगे।  मैं यह नहीं कह रही हूं कि मैं कभी रिंग में नहीं रहूंगी। वह दिन निश्चित तौर पर फिर आएगा! वापसी कहीं भी हो सकती है। पेज ने अंतिम बार 27 दिसंबर 2017 को एक लाइव इवेंट में WWE रिंग के भीतर प्रतिस्पर्धा की थी, जहां उन्हें सिक्स-वुमन टैग मैच में चोट लग गई थी। पेज लंबे वक़्त से एक्टिव रेसलर नहीं रही, मगर वह सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं। पेज को प्रोफेशनल तथा व्यक्तिगत जीवन में बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा।

भारत-अफ्रीका मैच के दौरान आपस में लड़ पड़े फैंस.., जमकर चले लात-घूंसे, Video

आउट होते ही बौखलाया PAK क्रिकेटर, बीच मैदान पर करने लगा ऐसी हरकत.. वायरल हो रहा Video

राष्ट्रमंडल खेलों से पहले खास तैयारियों में लगी इंडियन हॉकी टीम

Related News