महिला ने लगाया बॉयफ्रेंड पर आरोप, कहा- 'उसके लिंग के कारण, मेरी... बड़ी हो गई'

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में एक खबर जिम्बाब्वे से सामने आई है जो बहुत अजीब है. इस मामले में जिम्बाब्वे के हरारे में रहने वाली एक महिला ने अपने प्रेमी पर सनसनी खेज आरोप लगाया है और अब उस आरोप को सुनकर आप समझ ही नहीं पाएंगे हँसे या फिर सर पटक लें. दरअसल जिम्बाब्वे के हरारे में रहने वाली एक 29 वर्षीय महिला ने अपने प्रेमी पर यह आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी के लंबे लिंग के वजह से उसके योनि का आकार बढ़ गया है.

जी हाँ, महिला के इस आरोप को सुनकर पुलिस भी हैरान है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह इस पर क्या रिएक्शन दें. वहीं बताया जा रहा है कि महिला का नाम सिलिंडिल मंगेना है और उसके प्रेमी का नाम मुगोव कुरिमा है. इस मामले में बताया जा रहा है कि मुगोव कुरिमा की उम्र 37 वर्ष है और सिलिंडिल मंगेना ने जिम्बाब्वे सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका दायर करवा दी है. खबरों के अनुसार सिलिंडिल मंगेना ने ज़िम्बाब्वे मेल से कहा कि वह पहले से शादीशुदा थी लेकिन वह मुगोव कुरिमा के प्यार में पड़ गई और उसके उससे अवैध संबंध बन गए.

उसके बाद दोनों कई बार संबंध बनाते रहे और महिला ने बताया कि कुछ समय पहले ही उसने अपने प्रेमी के साथ रिश्ता खत्म कर दिया है. महिला ने बताया कि उसने हाल ही में अपने प्राइवेट पार्ट के सर्जरी के लिए अपने प्रेमी से 150,000 रैंड की मांग की हैं लेकिन वह नहीं माना इस वजह से वह रिपोर्ट दर्ज करवाने आई है और अब वह कोर्ट जाएगी.

लड़की संग रातभर डॉक्टर ने बनाए संबंध और सुबह होते ही किया यह काम..

अब भांजी को गोद में उठाकर मामा नहीं कर पाएंगे यह काम...

अपने बॉयफ्रेंड संग संबंध बनाती थी माँ और उसी से करवा दी बेटी की शादी...

Related News