अपने बॉयफ्रेंड संग संबंध बनाती थी माँ और उसी से करवा दी बेटी की शादी...
अपने बॉयफ्रेंड संग संबंध बनाती थी माँ और उसी से करवा दी बेटी की शादी...
Share:

हाल ही में चेन्नई से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिया है. खबरों के अनुसार चेन्नई में एक नाबालिग लड़की की शादी जबरन उसकी मां ने अपने बॉयफ्रेंड से करवा दी और उस नाबालिग को बीस दिनों तक कैद में रखकर कई बार रेप भी किया गया जिस पर माँ ने कोई शिकायत नहीं की. वहीं चाइल्ड लाइन में आए एक अज्ञात फोन कॉल के बाद नाबालिग को रेस्क्यू कराया गया और बताया जा रह है कि लड़की जब छोटी थी, तभी उसके पिता की मृत्यु हो गई थी.

खबरों के अनुसार बीते शुक्रवार की रात को चाइल्ड लाइन की हेल्पलाइन 1098 में एक फोन कॉल आया और फोन करने वाले ने चाइल्ड लाइन के अधिकारी को बताया कि 'लड़की की हाल ही में शादी हुई है और वह देखने में नाबालिग है और ऐसा लगता है कि उसकी शादी जबरन कराई गई है. उसे तीन आदमी और एक औरत जबरन घर के अंदर बंद करके रखते हैं वह लोग देखने में संदिग्ध लगते हैं.' उस कॉल पर मिली जानकारी के बाद चाइल्ड लाइन के काउंसलर्स और नीलनकराई पुलिस व्यक्ति द्वारा बताए गए पते पर पहुंचे जहाँ उन्होंने लड़की को असहाय अवस्था में देखा और रेस्क्यू कराया गया. खबरों के अनुसार लड़की को कांचीपुरम चाइल्ड लाइन वेलफेयर कमिटी के सामने ले जाया गया और लड़की ने कमिटी के सदस्यों के सामने बयान दिए और बताया कि नीलनकराई में अपने पिता और मां के साथ वह रहा करती थी.

जब वह छोटी थी तभी उसके पिता की मृत्यु हो गई थी और पिता के मरने के कुछ ही महीनों बाद मां के एक स्थानीय व्यक्ति राजशेखर (33) के साथ संबंध बना लिए थे और उसके साथ रह रही थी. आगे बात करते हुए लड़की ने बताया कि 'एक दिन राजशेखर ने मेरी मां से कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है और उसने कहा कि वह मुझसे शादी करने के बाद भी मेरी मां से संबंध रखेगा और हम लोगों की आर्थिक मदद करता रहेगा. इस पर मेरी मां ने मुझसे इस बारे में पूछा तो मैंने साफ इनकार कर दिया.

उसके बाद एक दिन मैं अपनी ट्यूशन क्लास जा रही थी तभी रास्ते में तीन लोगों ने मुझे एक कार में धक्का दिया और जबरन कहीं ले गए.' आगे बात करते हुए लड़की ने बताया कि उसे एक गांव में कैद करके तीन दिनों तक रखा गया और उसके बाद राजशेखर से जबरन शादी करा दी गई और शादी में उसकी मां भी मौजूद थीं और वहां उसे एक घर में ले जाया गया और बीते बीस दिनों तक उसके साथ रोज रेप किया गया.' अब पुलिस ने इस मामले में सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

बहु को देखते ही ससुर हुआ उसके...का प्यासा, ऐसे बुझाई प्यास

इस तरह मॉडल को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर, मन नहीं भरा तो फिर से...

रात में तांत्रिक ने बुलाया घर और कपडे उतरवाकर करने लगा यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -