बेटी के पास लेटकर अनजान युवक कर रहा था यह काम तभी आ गया बाप और...

आए दिन उत्तरप्रदेश के अपराध के मामले सनसनी फैला रहे हैं. ऐसे में हाल ही में रायबरेली जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव से एक मामला सामने आया है. इस मामले में अपनी बेटी को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर बौखलाए लड़की के पिता ने युवक पर हमला बोल दिया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में पिता ने युवक की जमकर पिटाई की जिससे वह युवक घायल हो गया.

वहीं इस मामले में किसी ने पुलिस को सुचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में एडमिट करवाया. वहीं उस लड़की को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में बताया गया है कि जिले में शिवगढ़ थाना क्षेत्र के नारायनपुर गांव में देर शाम अपने ही घर पर बेटी को पड़ोस के युवक विजय के साथ आपत्तिजनक हालत में देख युवती के पिता ने प्रेमी पर हमला करके घायल कर डाला.

आप सभी को बता दें कि उस दौरान शोर शराबा सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए और इतने में किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. उस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक लड़की के घर में बलात्कार करने की नियत से घुसा था लेकिन जब घर वालों ने देख लिया तो युवक वहां से भागने लगा लेकिन भाग नहीं पाया क्योंकि घरवालों ने उसे पकड़ कर लाठी डंडो से पीट दिया.

नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...

रात को आग बुझाने गया पति लौटा तो बिस्तर पर नहीं थी पत्नी....

मवेशियों से चरा डाली फसल, शिकायत करने पर मां-बेटी के साथ किया ऐसा काम

Related News