दोस्ती के बाद प्यार में पड़ गई महिला और कर ली सगाई लेकिन उसके बाद...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में वाराणसी से सामने आया है. इस मामले में जिले की एक शतरंज खिलाड़ी को शादी का झांसा देकर हरियाणा में दुष्कर्म किया है. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपी ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी इस कारण वह काफी समय तक चुप रही. इस मामले में अब पीड़िता की शिकायत पर सिगरा थाना पुलिस में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पीड़िता ने बताया कि वह कुछ महीने पहले शतरंज खेलने हरियाणा के कुरुक्षेत्र गई थी. वहीं कैंप में उसकी पहचान साहिल धवन से हुई. उसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने अमृतसर में सगाई कर ली और उसके बाद दोनों तकरीबन चार माह तक साथ रहे और अब मिली खबरों के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस बीच शादी का झांसा देकर साहिल ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.

वहीं इस मामले में पीड़िता का कहना है कि जब उसने साहिल पर शादी करने का दबाव बनाना शुरू किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे भगा दिया. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल करवाए जाने की बात कही गई है.

प्रेमी संग सम्बन्ध बनाने में अड़ंगा डालता था पति, तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

अज्ञात हमलावरों ने टीएमसी नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

घर में काम करने वाली लड़की को देखकर जाएगी मालिक की हवस, पीछे से पकड़ा और...

Related News