इलाज के दौरान डॉक्टर ने किया कुछ ऐसा कि पति संग संबंध बनाने से हिचकिचाने लगी महिला...

कानपुर से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले को सुनकर धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों पर से आपका विश्वास उठ जाएगा. जी हाँ, क्योंकि यह मामला डॉक्टर्स से जुड़ा हुआ है. इस मामले में डॉक्टर की एक हरकत ने एक महिला की हंसती-खेलती जिंदगी तबाह हो चुकी है. खबरों के अनुसार डॉक्टर के द्वारा की गई लापरवाही से महिला का वैवाहिक जीवन बर्बाद हो चुका है. इस मामले में पति-पत्नी मानसिक परेशान रहने लगे. खबरों के अनुसार यह मामला कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र का है और इस मामले में एक महिला ने राज्य महिला आयोग उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष के पास शिकायत कर जो भी बताया उसे सुनकर सभी हैरान रह गये. इस मामले में महिला ने आरोप लगाया है कि महिला डॉक्टर ने उसे पति से शारीरिक संबंध बनाने लायक नहीं छोड़ा है.

महिला ने आरोप लगया है कि गर्भपात के दौरान डॉक्टर ने उसका एक अंग काट दिया और इस कारण अब उसकी शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा नहीं होती है ना ही वह पति संग कुछ ऐसा कर पाती है और इसी बात को लेकर रोजाना उसकी उसके पति से लड़ाई झगड़ा होती रहती है. इस मामले में महिला का कहना है कि इससे उसके पति नाराज रहता है. आपको बता दें कि घाटमपुर क्षेत्र की रहने वाली महिला ने 19 अक्तूबर 2018 को आयोग को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि गर्भवती होने के कारण वह अपने मायके में रह रही थी और बीते साल 26 जनवरी को रक्त बहने पर उसे यशोदा नगर स्थित एक अस्पताल में दिखाया गया.

इसके बाद महिला डॉक्टर ने बताया कि उसके गर्भ में शिशु की मौत हो गई है और इस कारण से गर्भपात करना पड़ेगा. उसके बाद डॉक्टर ने गर्भपात के दौरान बिना वजह उसका एक अंग काट दिया और उस अंग के कट जाने के बाद उसे पति से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा होनी खत्म हो गई. इस मामले में महिला ने बतया कि डॉक्टर की लापरवाही से उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया है. आपको बता दें कि अब इस मामले में जांच के आदेश दिए जा चुके हैं.

दागी नेता चुनाव लड़ेंगे या नहीं, आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

अपनी तीनो बेटियों को ओरल सेक्स के लिए फ़ोर्स करता था बाप, अंजाम हुआ बहुत बुरा

उत्तराखंड में युवक की अपहरण के बाद हत्या, स्थानीय लोगों ने जमकर किया हंगामा

Related News