अपनी तीनो बेटियों को ओरल सेक्स के लिए फ़ोर्स करता था बाप, अंजाम हुआ बहुत बुरा
अपनी तीनो बेटियों को ओरल सेक्स के लिए फ़ोर्स करता था बाप, अंजाम हुआ बहुत बुरा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रूस से सामने आया है. इस मामले में एक माफिया बॉस मिखाइल खचातुर्यन की उसकी लड़कियों ने ही मिलकर हत्या कर दी है और तीनों लड़कियों ने मिलकर उस पर चाकुओं से वार किया है. अब आप इस मामले में लड़कियों को दोषी मान रहे होंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. आइए बताते हैं पूरा मामला. खबरों के अनुसार मिखाइल की डेडबॉडी उसके फैमिली ब्लॉक के एक फ्लैट से मिली और इस मामले में तीनों लड़कियों का कहना है कि उनका माफिया पिता उन्हें पिछले कई सालों से टॉर्चर और सेक्शुअली अब्यूज कर रहा था.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने माफिया मिखाइल का संबंध क्रिमिनल वर्ल्ड से बताया है. वहीं इस मामले में सबसे बड़ी बहन 19 साल की क्रिस्टीना ने पुलिस से कहा कि ''हम उनसे नफरत करते थे और सिर्फ एक ही चीज चाहते थे वो हमसे कहीं दूर चले जाएं. ऐसी जगह चले जाएं, जहां से कभी न लौटें.'' इस मामले में पुलिस के पूछने पर तीनो बहनों ने बताया कि 'हमले के दिन भी वो हमें हाथ में चाकू लिए धमका रहे थे. तभी एक बहन ने उनके हाथ से चाकू छीना और उन्हीं पर हमला कर दिया. इसके बाद बाकी दोनों बहनें भी इसमें शामिल हो गईं.' इस मामले में मिखाइल ने भागने की कोशिश की लेकिन तीनों बहनों ने उसे भागने नहीं दिया और आखिरकार लिफ्ट के पास तक पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो गई.

लड़कियों ने बताया कि, 'हमारा पिता हेरोइन का नशा करने का आदी थी और वो हम तीनों को बीते कई साल से अपनी हवस और पागलपन का का शिकार बना रहा था.' इस मामले में लड़कियों ने यह बात मान ली है कि तीनो ने मिलकर पिता की हत्या की है और दोषी पाए जाने पर इन्हें 15-15 साल की जेल की सजा हो सकती है. वहीं लड़कियों ने बताया कि उनका पिता उन्हें हमेशा पीटता था और एक बार वो उन्हें जबरन जंगल लेकर गया और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. वहीं उनका पिता उन्हें ओरल सेक्स के लिए फोर्स करता था.

नेपाली लड़कियों को फुसलाकर खाड़ी देशों में बेचता था, पुलिस ने दबोचा एक लाख का इनामी बदमाश

घर में घुसकर बार-बार संबंध बनाने के लिए कहता था पड़ोसी, लड़की ने किया हैरान कर देने वाला काम...

बेटी के स्तन देखकर पिता ने कहा- 'उम्र के हिसाब से बहुत बड़े है' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -