विल स्मिथ ने अपनी बुक में किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- ब्रेकअप के बाद करने लगा था हद से ज्‍यादा....

'Men In Black', 'अली' और 'इंडिपेंडेंस डे' (Independence Day) जैसी मूवी में  दिखाई दिए पॉप्युलर हॉलिवुड एक्टर विल स्मिथ इस समय अपनी किताब को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। किताब में विल स्मिथ ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किये है, जिन्होंने फैंस के भी होश उड़ा दिये हैं। विल स्मिथ ने  कहा है कि जब उनका पहली गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था तो उस  समय उन्होंने इतनी ज्यादा महिलाओं से संबंध बनाए कि बीमार हो गए थे।

विल स्मिथ की बायोग्राफी 'Will' इस माह की शुरुआत में रिलीज की गई थी , जिसमें अभिनेता ने अपनी पर्सनल लाइफ के कई एक्सीपीरियंस को साझा किया था। इन्हीं में एक किस्सा उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड  के बारें में भी है, जिसका नाम विल स्मिथ ने Melanie बताया है। बायोग्राफी में विल स्मिथ ने दावा किया है कि जब वह 16 वर्ष के थे जब Melanie नाम की एक लड़की से उन्हें मोहबत हो गई थी। लेकिन जब उसके साथ रिलेशनशिप टूटा तो वह 'बड़े स्तर पर और तेजी से सेक्शुअल रिलेशन' बनाने लगे थे।

'बड़े स्तर पर सेक्शुअल इंटरकोर्स करने लगा': मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बायोग्राफी में विल स्मिथ ने इस बारें में लिखा है, 'मुझे राहत की बहुत ही सख्त आवश्यकता थी क्योंकि हार्ट ब्रेक (दिल टूटने का)  कोई भी इलाज नहीं होता है। इसलिए मैंने इससे उबरने के लिए होमियोपैथी के नुस्खों की मदद ली, शॉपिंग की और बड़े स्तर पर सेक्शुअल इंटरकोर्स करने लगा।'

गर्लफ्रेंड ने किया चीट, अधिक सेक्स करने लगे विल: विल स्मिथ ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि उन्होंने लाइफ में Melanie के अतिरिक्त सिर्फ एक ही महिला के साथ संबंध बनाए थे। लेकिन गर्लफ्रेंड के साथ उनका उस समय ब्रेकअप हो गया, जब उन्हें पता चला कि उसने उन्हें धोखा दिया है। विल स्मिथ ने बायोग्राफी में आगे कहा है कि जब वह 2 सप्ताह के म्यूजिक टूर के लिए बाहर थे, तब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें चीट कर दिया था। लेकिन जिसके उपरांत विल स्मिथ ने इतना अधिक सेक्स किया। इतनी अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाए कि वह बीमार हो गए थे।

हो गई थी ऐसी हालत: अपनी किताब में विल स्मिथ ने आगे लिखा है, 'मैं ब्रेकअप के इस दर्द को सहन नहीं कर पाया। अगले कुछ माह में मैंने कई महिलाओं के साथ सेक्स किया। जिसकी वजह से मुझे psychosomatic रिऐक्शन हो गया। कई बार मुझे उल्टी तक हो जाती थी।' हालांकि विल स्मिथ को इस बात का दुख है कि इतनी सारी महिलाओं से संबंध बनाने के उपरांत भी उन्हें मनचाही पार्टनर न मिल पाई। वह हर पार्टनर में तलाश करते थे कि कोई ऐसी मिल जाए जो उन्हें प्यार करे और इस दर्द को भुला दे।

कोरोना की चपेट में आई ब्लैकपिंक की लोकप्रिय रैपर लीजा

जेनिफर लॉरेंस का एक और बड़ा बयान, कहा- मौत को इतने करीब से...

नेटफिल्क्स पर सबसे अधिक बार देखी गई ये मूवी

Related News