कोरोना की चपेट में आई ब्लैकपिंक की लोकप्रिय रैपर लीजा
कोरोना की चपेट में आई ब्लैकपिंक की लोकप्रिय रैपर लीजा
Share:

के-पॉप और ब्लैकपिंक की लोकप्रिय रैपर लीजा कोरोना की चपेट में आ चुकी है। के-पॉप ग्रुप की एजेंसी वाईजी एंटरटेनमेंटने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि  24 वर्षीय रैपर-गायक लीजा को ये पता चला कि वो कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। एजेंसी ने ये भी कहा है कि टीम के अन्य तीन सदस्यों रोज, जेनी और जीसू का भी कोविड-19 का टेस्ट किया गया है और वो PCR परीक्षण की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

हालांकि ब्लैकपिंक के तीनों सदस्य ही लीजा के संपर्क में डायरेक्ट नहीं आए, लेकिन लीजा की कोरोना रिपोर्ट सकरात्मक आने के उपरांत बाकी के तीनों सदस्यों ने एहतियात बरतते हुए तुरंत ही अपना RTPCR टेस्ट करवा लिया। एजेंसी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि लीजा की कोविड पॉजिटिव की रिपोर्ट जैसे ही सामने आई तुरंत ही ये जानकारी अन्य सदस्यों के साथ सहरे की गई। एजेंसी ने अपने आधिकारिक बयान में ये भी कहा है कि सदस्यों के RTPCR टेस्ट करवाने के साथ ही स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा दिए गए दिशा निर्देश का पूरी तरह से पालन कर रहे है।

जिसके अतिरिक्त इस संबंध में मजबूत निवारक उपाय करने वाले है। एजेंसी ने बोला है कि वो अपने कलाकारों और कर्मचारियों को अपना पूरा सहयोग प्रदान कर रहे है, क्योंकि उनका स्वास्थ्य एजेंसी कि सर्वोच्च प्राथमिकता है। YG एंटरटेनमेंट ने प्रशंसकों को ये भी आश्वासन दिया कि भविष्य में वो अपने कलाकारों और कर्मचारियों की पूरी रिपोर्ट भी लोगों तक निश्चित रूप से पहुंचाने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्लैकपिंक चार दक्षिण कोरियाई लोगों का एक बैंड है, जिसमें लीजा, जेनी, रोज और जीसू शामिल हैं।

नेटफिल्क्स पर सबसे अधिक बार देखी गई ये मूवी

इस वर्ष बन रहे कई नए रिश्ते तो वहीं इन कलाकारों ने लिया तलाक

आपत्तिजनक फोटोज के लीक होने पर जेनिफर लॉरेंस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -