क्या मुलायम के जन्मदिन पर फिर से एक हो जाएगी समाजवादी पार्टी ? अखिलेश से मिलना चाहते हैं शिवपाल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के भीतर पिछले तीन वर्षों से चल रहा पारिवारिक विवाद सुलझता दिख रहा है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) का गठन करने वाले शिवपाल यादव ने मंगलवार को सपा के गढ़ में बड़ा बयान दिया है. जिसके अनुसार वो परिवार में एकता चाहते हैं और 2022 विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव की अगुवाई में लड़ना चाहते हैं.

प्रेस वालों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वो समाजवादी पार्टी (सपा) से गठबंधन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हम एक होने के लिए तैयार हैं और अखिलेश को CM बनाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हम लोगों में एकता हुई तो वर्ष 2022 में हमारी सरकार बनेगी. प्रेस वालों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि वो सपा से गठबंधन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हम एक होने के लिए राजी हैं और अखिलेश को CM बनाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हम लोगों की एकता हुई तो वर्ष 2022 में राज्य में हमारी सरकार बनेगी.

शिवपाल ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि 22 नवंबर को नेताजी मुलायम सिंह के जन्‍मदिन के अवसर पर सैफई में बड़ा आयोजन होगा. इस मौक़े पर यदि हमारे परिवार में फिर से एकता हो जाए तो काफी बढ़िया रहेगा. आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी से किनारा कर लिया था. आगे चलकर उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी नाम से एक अलग दल का गठन किया था.

UAE के शाही परिवार के सदस्य शेख बिन जायद अल नाहयान का इंतकाल, पीएम मोदी ने जताया शोक

पाकिस्तान ने दो भारतीय नागरिकों को किया गिरफ्तार, अब जासूस साबित करने की कोशिश कर रही ISI

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने स्वीकार किया केजरीवाल का चैलेंज, दिल्ली में पानी पर घमासान तेज

 

Related News