क्या देशद्रोह मामले में फंसने के बाद भी कन्हैया कुमार को टिकट देगी राजद ?

पटना: बिहार में महागठबंधन के घातक दलों की दिशा और सीट बंटवारे का निर्णय नहीं हो पा रहा है. वहीं, महागठबंधन में कौन शामिल है और कौन नहीं इसका निर्णय भी अभी तक नहीं हो पाया है. महागठबंधन में दूसरे दल नेताओं को जोड़ने को लेकर भी सभी दलों के अलग-अलग विचार हैं. वहीं, राष्ट्रिय जनता दल (राजद) प्रत्याशियों को महागठबंधन का हिस्सा बनाने के पहले पहले फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. 

मेलबर्न : बहन से बात करते वक्त इज़रायली छात्रा को मारी गोली, मौत

ताजा खबर जेएनयू देशद्रोह मामले में फंसे कन्हैया कुमार को लेकर सामने आई है, खबर ये है कि राजद ने उन्हें महागठबंधन का प्रत्याशी माना है या नहीं, इसका निर्णय नहीं हो पर रहा है. वहीं, कम्यूनिस्ट पार्टी ने दावा किया है कि उनकी बात राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से चल रही है.कन्हैया कुमार को लेकर निरन्तर ये दावा किया जा रहा है कि, वे महागठबंधन में बेगूसराय सीट के प्रत्याशी होंगे. हालांकि इसके लिए किसी तरह का आधिकारिक ऐलान अब तक नहीं किया गया है.

अमित शाह की बीमारी पर ताना मारकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता, भाजपा नेताओं ने जमकर घेरा

वहीं, राजद ने भी कभी इस बात का पक्ष नहीं लिया है कि कन्हैया कुमार महागठबंधन में बेगूसराय के प्रत्याशी होंगे. जिसके बाद से माना जा रहा है कि राजद कन्हैया कुमार को टिकट नहीं दे रही है. वहीं, सीपीआई ने इस खबर को खारिज करते हुए कहा है कि इस सम्बन्ध में वे राजद सुप्रीमो लालू यादव से चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही इस सम्बन्ध में रांची रिम्स में लालू यादव से मुलाकात भी करेंगे. सीपीआई का मानना है कि बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर भी बात बन जाएगी.

खबरें और भी:-

सपा-बसपा गठबंधन के बाद, अब कन्नौज से चुनाव लड़ सकती हैं अखिलेश की पत्नी डिंपल यदव

गहलोत सरकार का दावा, जनहित के लिए कार्य करना हमारी प्राथमिकता

अरुण जेटली ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा सिर्फ विरोध करना ही है इनका काम

Related News