अमित शाह की बीमारी पर ताना मारकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता, भाजपा नेताओं ने जमकर घेरा
अमित शाह की बीमारी पर ताना मारकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता, भाजपा नेताओं ने जमकर घेरा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोग भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. किन्तु उनकी बीमारी पर इसी बीच एक ऐसा बयान आया है जिससे सियासी पारा चढ़ गया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने बयान दिया है कि अमित शाह की बीमारी कर्नाटक के श्राप का नतीजा है. उन्हें सुअर का जुकाम हुआ है और अगर उन्होंने कर्नाटक की सरकार को हाथ लगाया तो उनकी हालत और ख़राब हो जाएगी.

अरुण जेटली ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा सिर्फ विरोध करना ही है इनका काम

कांग्रेस नेता हरिप्रसाद ने अमित शाह की बीमारी पर तंज कसते हुए कहा है कि, शाह को कर्नाटक में जो कुछ भी हो रहा है उसका श्राप लगा है. उन्होंने अमित शाह पर कर्नाटक में सरकार गिराने का षड्यंत्र करने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता ने कहा है कि अगर अमित शाह कर्नाटक में सरकार को गिराने की तरफ और भी कदम बढ़ाते हैं तो उन्ही हालत और भी बिगड़ सकती है. बीके हरिप्रसाद के इस विवादित बयान पर भाजपा नेताओं के पलटवार आना शुरू हो गए हैं.

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा 'कर्नाटक के श्राप से शाह को हुआ सूअर का जुकाम'

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि जिस तरह कांग्रेस नेता ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए विवादित बयान दिया है, इससे कांग्रेस के ओछे स्तर पता चलता है. स्वाइन फ्लू का तो फिर भी उपचार हो सकता है, किन्तु कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता का उपचार कठिन है. केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी कांग्रेस नेता के इस बयान को शर्मनाक करार दिया है. उन्होंने कहा है कि, इस तरह के बयानों से कांग्रेस के नेताओं की हताशा दिखाई देती है.

खबरें और भी:-

जेएनयू देशद्रोह मामले पर राम माधव का बड़ा बयान, कहा देश को गाली देना अभिव्यक्ति की आज़ादी नहीं

गोवा के बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क करेंगे पीएम मोदी, देंगे जीत का मंत्र

सपा-बसपा के बाद अब कांग्रेस को झटका देने की तैयारी में टीडीपी, ये है नायडू का प्लान..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -