'डेस्टिनी' नाम की भी कोई चीज़ होती है, पड़कर हो जाओगे हैरान

यूँ तो हमारे साथ बहुत से इत्तेफाक होते रहते हैं। अच्छे बुरे सब। कुछ लोग है जो इस पर यकीन करते है कुछ नहीं करते। कभी कभी हमारे साथ ऐसे इत्तेफाक होते हैं जो हमे उस समय तो पता नहीं चलते लेकिन बाद में सामने आते हैं। जी हाँ, ऐसा कुछ इत्तेफाक या कुछ और कह लो हुआ है चीनी कपल के साथ।

दरअसल हुआ ऐसा है कि चीनी कपल यिगिन लू और हेडोंग झैंग एक दिन अपने परिवार की तस्वीरों का एल्बम देख रहे थे। तभी उनकी नजर अचानक ऐसी तस्वीर पर पड़ी, जो 15 साल पहले खींची गई थी। अब इतने साल पुरानी तस्वीर में एक दिन अचानक ऐसा कुछ दिखेगा कौन जानता था। उस एल्बम में बैकग्राउंड में एक महिला दिख रही हैं जो झैंग की पत्नी की माँ हैं।

झैंग ने कहा कि हम अपनी पारिवारिक तस्वीरें देख रहे थे, तभी लू चिल्लाई की इस तस्वीर को सही से देखो। इसमें मेरी मां है। और तब हमें ये बात समझ में आई कि हम लोग कहीं न कहीं बहुत पहले से जुड़े हुए हैं। और इसी को इत्तेफाक कहते हैं। तस्वीर में लिंग वूक्सी शहर में शैन पहाड़ी के पास है, जहां वो भगवान बुद्ध की प्रतिमा के सामने खड़े हैं। अब लू की उम्र 25 साल है।

लू का कहना है पहले में इन सब में विश्वास नहीं करती थी लेकिन अब होने लगा है कि डेस्टिनी नाम की भी कोई चीज़ है जो काम करती है।

गर्लफ्रेंड की ड्रेस पसंद नहीं आई तो बॉयफ्रेंड ने...

ये हैं 90 के दशक के Super Heroes 

Related News