पत्नी ब्वॉयफ्रेंड के साथ बना रही थी संबंध, देखकर पति ने कहा कुछ ऐसा

नई दिल्ली से आने वाले अपराधों की लिस्ट कम ही नहीं हो रही है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. जी हाँ, यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का है. जहाँ एक शख्स ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ हमबिस्तर होते देख लिया और उसके बाद उसने जो किया वह आप सोच भी नहीं सकते हैं. शख्स ने ना तो कोई भी हिंसात्मक कदम उठाया ना ही कुछ और. उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को ऐसी बात कही कि दोनों उसे हैरानी से देखते ही रह गए.

पति की बात सुनकर पत्नी हैरान रह गई और उसे कुछ समझ नहीं आया. खबरों की मानें तो शख्स ने अपनी पत्नी को दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाते हुए देखा तो वह शांत रहा और इसके लिए उसने दोनों के सामने एक अजीबोगरीब मांग रख दी. उसने कहा उसे पत्नी और प्रेमी के रिश्ते से कोई एतराज नहीं. उन्हें जो करना है करें लेकिन इसके लिए उन्हें उसकी मांग माननी होगी. पति ने कहा कि इस बात को दबाने के लिए उसे दस लाख रुपए चाहिए थे और मामला शांत करने के लिए पत्नी के प्रेमी ने उससे समझौता करने की बात स्वीकार ली और वहां से चला गया.

इसके कुछ ही समय बाद अचानक वह शख्स अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंच गया और प्रेमी के खिलाफ रेप केस दर्ज करा दिया. जब इस बात कि भनक उसके प्रेमी को मिली तो उसने धमकी देकर 10 लाख रुपए ऐंठने का केस दर्ज करा दिया. अब पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर चुकी है. और इस मामले की जांच में भी जुट गई है.

प्रधानाध्यापिका से हुई रेप की कोशिश, आरोपी फरार

बिस्तर पर बेटे के इस काम से नाराज होकर सौतेली माँ ने प्राइवेट पार्ट पर डाला खौलता तेल

किस करते हुए पत्नी ने काट ली पति की आधी जीभ, वजह हिला देगी

 

Related News