अय्याश बीवी, पति के बाहर जाते ही प्रेमी संग मनाती रंगरेलिया

उत्तराखंड। शादी से पहले उसका एक युवक के साथ अफेयर था। इस बीच उसकी शादी हो गई लेकिन उसने अपने प्रेमी से रिश्ता नही तोड़ा। पति की चोरी छिपे वो अपने प्रेमी से फ़ोन पर बाते किया करती थी। पति काम से बाहर जाता तो अपने आशिक को मौका देख घर बुला लेती ओर फिर शुरू होता था दोनों के बीच शारीरिक वासना का खेल। लेकिन एक दिन पति ने अपनी पत्नी को उसमे प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। दोनों की जमकर पिटाई की गई और फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला यह मामला हरिद्वार जिले लक्सर कस्बे में सामने आया। यहां के रहने वाले युवक की शादी जगधारी इलाके में रहने वाली युवती से गई थी। शादी से पहले से ही युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। पत्नी ने कई बार अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ फ़ोन पर बात करते हुए पकड़ा लेकिन वो हर बार आगे से इस तरह की गलती न करने की बात कहकर बात को टाल देती। पत्नी ने अपने प्रेमी से मिलना जुलना नही छोड़ा। दोनों गांव वालों से नज़र बचाकर चोरी छिपे मिला करते थे। पति जैसे ही बाहर जाता वो अपने आशिक को मिलने बुला लेती थी।

एक दिन पति किसीं काम से बाहर गया तभी महिला ने अपने प्रेमी को बुलाया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद पति को याद आया कि वो कुछ जरूरी सामान घर भूल आया जिन्हें लेने के लिए वो वापस गया। घहर जाकर देखा तो कमरे में उसकी पत्नी प्रेमी की बाहों में आपत्तिजनक हालत में लिपटी हुई थी। पति ये देख आगबबूला हो गया और उसने लोगो को इकट्ठा कर दोनों की जमकर पिटाई की ओर पुलिस के हवाले कर दिया।

अवैध संबंध का काला सच, अधेड़ महिला को हुआ 10 साल छोटे लड़के से इश्क

भाई की नींद खुली तो प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी बहन

कमरे से आ रही थी आवाजे, पिता की नींद खुली तो प्रेमी की बाहों में इस हालत में मिली बेटी

भाई के साथ सोई थी पत्नी, रात 2 बजे पहुंच गया पति

प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा

 

Related News