वैलेंटाइन वीक में पत्नी को मौत के घाट उतारा

ग्वालियर। शहर में वैलेंटाइन वीक पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। 5 साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। दोनों की लव स्टोरी का दुखत अंत चॉकलेट डे पर हुआ। जिस लड़की से शादी के लिए आरोपी परिवार तक से झगड़ गया, उसे गुरुवार देर रात लाठी से मर कर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी को शक था कि पत्नी का अफेयर किसी और के साथ चल रहा है। आरोपी अवधेश स्वर्णकार पेशे से ऑटो ड्राइवर है और रक्कस पहाड़ी का रहवासी है। शुक्रवार सुबह 5 बजे वह थाने पहुंचा और उसने कुबूल किया कि वह अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर आया है। यह सुनते ही पुलिस के के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस ने सबसे पहले अवधेश को हिरासत में लिया, फिर मौके पर पहुंचकर जांच की। 

आरोपी अवधेश ने बताया की 2018 में 27 साल की सोनम से अवधेश की पहली मुलाकात रेलवे स्टेशन पर हुई थी। एक नजर में ही दोनों को प्यार हो गया था। सोनम भी नशे की आदी थी। स्टेशन के आसपास ही घूमा करती थी। इसके बाद दोनों में मुलाकात का दौर शुरू हो गया। दोनों ने इस प्यार को शादी में बदलने का फैसला लिया, लेकिन अवधेश के घरवाले राजी नहीं थे। सोनम के लिए अवधेश इतना दीवाना था कि उसने अपने परिजन से लड़कर अप्रैल 2018 में उससे लव मैरिज कर ली।

हत्या कर थाने पहुंचे अवधेश ने पुलिस को बताया कि अभी कुछ समय पहले सोनम एक शादी में शामिल होने के लिए झांसी (यूपी) गई थी। वहां उसकी किसी लड़के से दोस्ती हो गई थी। इसके बाद उनके अवैध संबंध बन गए थे। यह मुझे पता लगा तो मैंने कई बार उससे पूछा, लेकिन वो कोई जवाब नहीं देती थी। इस पर झगड़ा होता था। गुरुवार रात को मैं शराब पीकर घर गया था। रात को फिर इसी बात पर बहस हुई। जब मैंने बार-बार पूछा तो सोनम अवैध संबंध होने की बात कुबूल कर मुझसे झगड़ा करने लगी। इस पर मुझसे रहा नहीं गया और पहले गला दबाया, फिर पास ही पड़े डंडे से पीट-पीटकर उसे मार दिया।

21 हज़ार से ऊपर पहुंचा मृतकों का आंकड़ा, तुर्की-सीरिया में अब भी कई साँसे मलबे में अटकीं

विनाशकारी भूकंप के झटकों से 5 मीटर तक खिसक गया तुर्की, एक्सपर्ट्स का दावा

आज ही के दिन हुई थी भारत में लोकतंत्र की स्थापना, जानिए 10 फरवरी का इतिहासभारत की कूटनीति के आगे झुका अमेरिका ! अब रूस से तेल खरीदने पर कोई आपत्ति नहीं

 

Related News