पति के 50 लाख लेकर प्रेमी संग हुई फरार

गुवाहाटी. विवाहोत्तर संबंधों के चलते एक पत्नी अपने पति के घर से 50 लाख रुपये और जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई. पति की पुलिस शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

शहर के बैरिया की रहने वाली महिला की शादी साढ़े तीन साल पहले गुवाहाटी के लखपति कारोबारी त्रिभुवन से हुई थी. 31 अक्टूबर को वह अपने प्रेमी के साथ घर बसाने के इरादे से पति के घर से रुपये और नकदी लेकर मुजफ्फरपुर भाग गई. दरअसल हाजीपुर के शराब व्यवसायी से उसका शादी के पहले से प्रेम सम्बन्ध था. पर माता- पिता ने उसकी शादी त्रिभुवन से कर दी. शादी के बाद भी वो अपने प्रेमी के संपर्क में रही. उसका प्रेमी शराब का बड़े पैमाने पर व्यवसाय करता है और जेल भी जा चुका है.

गुरुवार को त्रिभुवन को उसकी पत्नी के मुजफ्फरपुर में अपने प्रेमी के साथ होने की जानकारी मिली. थानेदार केपी सिंह ने बताया कि महिला को उसके प्रेमी के साथ शहर में ही एक टीवी दुकान से हिरासत में ले लिय गया है. महिला ने पति के घर से 35 लाख रुपए लाने की बात स्वीकार कर ली और उसमें से 26 लाख रुपए लौटा दिए. 9 लाख रुपए सामान की खरीदारी में खर्च हो गए. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया.

वृन्दावन के बैंक मैनेजर पर विदेशी महिला के रेप का आरोप

भोपाल गैंगरेप - पीड़िता के बयान दर्ज

दिल्ली में अरुणाचल की महिला शराब बेचते पकड़ाई

 

Related News